Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीpawan singh bhojpuri song Kalkatiya Raja blockbuster got 132 million views

पावर स्टार से 'कलकतिया राजा' बने पवन सिंह, नाराज बीवी को ऐसे मनाया

Pawan Singh का गाना कलकतिया राजा सुनाते हैं जो कि लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। गाने को 6 महीने में ही 100 करोड़ से ज्यादा का व्यूज मिल चुका है। वीडियो बहुत सिंपल तरीके से बनाया गया है इसके बावजूद गाने ने तहलका मचा दिया।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानMon, 26 Feb 2024 09:40 PM
हमें फॉलो करें

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी के सबसे बड़े स्टार्स में से हैं। उनकी एक्टिंग, गायिकी और डांस लोगों को बहुत पसंद आता है। जब भी उनका कोई म्यूजिक वीडियो आता है तो यूट्यूब पर धूम मचा देता है। बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के लिए भी उनके जितना व्यूज ला पाना मुश्किल हो जाता है। लोग उनके गानों को रिपीट मोड पर बार-बार देखते हैं। पवन सिंह का ऐसा ही एक ब्लॉकबस्टर गाना 'कलकतिया राजा' सुनाते हैं जिसे 132 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

गाने में क्या है कहानी

पवन सिंह को इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से जाना जाता है लेकिन इस बार वह 'कलकतिया राजा' बन गए हैं। गाने में दिखाया जाता है कि पवन सिंह कोलकाता जाने वाले हैं तो उनकी पत्नी उन्हें रोकती हैं। उन्हें शक है कि अगर उनके पति शहर के बाहर चले जाएंगे तो उनका अफेयर किसी और से हो जाएगा। इस डर से वह उन्हें जाने से मना करती हैं। पवन सिंह उन्हें बार-बार समझाते दिखते हैं। गाने को यूट्यूब पर यशी फिल्म्स चैनल पर रिलीज किया गया है।

6 महीने में गाने ने मचाया तहलका

'कलकतिया राजा' 22 सितंबर 2023 को रिलीज किया गया। इसे पवन सिंह ने गाया है। लिरिक्स निक्की निहाल ने लिखा और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। गाने पर पवन सिंह के एक फैन ने कमेंट किया, 'इस गाने को सुनकर कितने लोगों का मन नहीं भरा रहा है।' एक यूजर ने लिखा, 'इसको बोलते हैं रियल स्टार, बिना फीमेल आवाज के 100 मिलियन पार कर दिया।' एक अन्य ने कमेंट में लिखा, 'विश्वभर में टॉप लेवल पर बज रहा है यह गाना।'

ऐप पर पढ़ें