Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीNeelkamal Singh danced with Sapna Chauhan in bhojpuri song Maja Mile Lagal Ba

नीलकमल सिंह को सपना चौहान के साथ 'माजा मिले लागल बा', फुल एनर्जी में किया डांस

Neelkamal Singh Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह की फिल्में तो कम आती हैं लेकिन वह अपने म्यूजिक वीडियोज के जरिए पूरे साल छाए रहते हैं। उनका गाना माजा मिले लागल बा हाल ही में रिलीज हुआ।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानTue, 27 Feb 2024 10:54 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी स्टार नीलकमल सिंह अपने म्यूजिक वीडियो से धमाल मचाते रहते हैं। उनका रोमांटिक गाना 'माजा मिले लागल बा' कुछ समय पहले रिलीज हुआ और इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। नीलकमल के साथ गाने में सपना चौहान हैं। दोनों की जोड़ी जैसे भोजपुरी गानों की दुनिया में छा गई। गाने को यूट्यूब के स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर 3 फरवरी को रिलीज किया गया और अभी तक इसे 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

खूबसूरत दिखीं सपना

वीडियो की शुरुआत में सपना लाल रंग की साड़ी पहने डांस करती हैं। अपनी सेंशुअस अदाओं का जलवा बिखेरती हैं। थोड़ी देर बार नीलकमल उन्हें ज्वॉइन करते हैं और दोनों फुल एनर्जी में डांस करते हैं। वीडियो में सपना कभी सफेद रंग की साड़ी पहने बेड पर नीलकल के साथ रोमांस करती हैं तो कभी पीले रंग की साड़ी में उन्हें लुभाती हैं।

गाने के बारे में

इस गाने को नीलकमल सिंह ने गाया है। लिरिक्स आशुतोष तिवारी के हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। वीडियो को बिभांशु तिवारी ने डायरेक्ट किया है। गाने के कोरियोग्राफर रौनक राउत है। नीलकमल के बहुत से ऐसे फैन्स हैं जो उनके गानों को इसलिए भी पसंद करते हैं कि वह कभी भी जाति से संबंधित शब्दों का गाने में इस्तेमाल नहीं करते।

फैन्स ने क्या कहा

कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा, 'भोजपुरी में नीलकमल सिंह बहुत जरूरी है, ना विवाद ना जातिवाद करते हैं।' एक यूजर लिखते हैं, 'भाई का मॉडर्न टाइप का वीडियो आ गया है। यही तो हम चाहते थे।' एक ने कहा, 'घर के ताना और नीलकमल सिंह का गाना सीधा दिल पर लगता है।'

ऐप पर पढ़ें