Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीMahi Shrivastava Goldi Yadav New Bhojpuri Song Ghar Me Laga Di AC Balam Release On Youtube

गर्मी से परेशान हुई माही श्रीवास्तव, पति से की AC की डिमांड, कहा- घर में लगा दी एसी बलम...

  • माही श्रीवास्तव और गोल्डी यादव अपना एक और नया गाना लेकर आए हैं। इस गाने का टाइटल 'घर में लगा द ना एसी बलम' है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSat, 8 June 2024 10:56 PM
हमें फॉलो करें

Ghar Me Laga Di AC Balam Song: इस वक्त हर कोई भयंकर गर्मी से परेशान है। इस गर्मी में न पंखा काम आ रहा है ना कूलर, अगर राहत मिल रही है तो एसी से। ऐसे में माही श्रीवास्तव भी इस गर्मी से काफी परेशान हैं। वो अपने पति से एसी की डिमांड करती हैं। बता दें कि माही श्रीवास्तव और गोल्डी यादव अपना एक और नया गाना लेकर आए हैं। इस गाने का टाइटल 'घर में लगा द ना एसी बलम' है। इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। 'घर में लगा द ना एसी बलम' में माही का अंदाज हमेशा की तरह ही बेहद खास नजर आ रहा है।

कुछ ऐसे हैं गाने को बोल

माही श्रीवास्तव और गोल्डी यादव का गाना 'घर में लगा द ना एसी बलम' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने के बोल इतने बेहतरीन है कि हर किसी की जुबान पर चढ़ रहा है। 'घर में लगा द ना एसी बलम' गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव बेड पर लेटी हुई करवट बदल रही है और गर्मी से निजात पाने की कोशिश कर रही है, लेकिन उन्हें एक पल को भी चैन नहीं पड़ता। वो पूरी तरह से पसीने से भीगी नजर आ रही हैं। ऐसे में वह अपने पति से कहती हैं, 'चुअत पसीना राजा टप टप, भीज जाता साड़ी करे चप चप, राजा गर्मी राजा मुआतानी हम, एसी बलम एसी बलम, घर में लगा द ना एसी बलम, बेच द भले न मवेशी बलम, 'घर में लगा द ना एसी बलम...।' गाने में माही हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

गाने में इन लोगों ने दिया साथ

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी गाने 'घर में लगा दी एसी बलम' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गीत को सिंगर गोल्डी यादव ने अपनी आवाज में गाया है। इसके वीडियो में माही श्रीवास्तव अपनी अदाओं से सबका दिल जीत रही हैं। बता दें, इससे पहले भी कई गानों में गोल्डी और माही की जोड़ी धमाल मचा चुकी है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें