Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीBhojpuri Holi Song khesari lal yadav shilpi raj song mamla chori ka

Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव का होली गाना हुआ हिट, सपना चौहान के साथ लगाए ठुमके

Bhojpuri Holi Song: होली के लिए भोजपुरी गानों की लिस्ट अभी से तैयार कर लीजिए। खेसारी लाल यादव ने होली गाना कुछ दिनों पहले रिलीज किया और इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानSun, 25 Feb 2024 06:58 PM
हमें फॉलो करें

Bhojpuri Holi Song: होली पर भोजपुरी के गाने आने शुरू हो गए हैं। जिसमें एक्टर्स रंगों से खेलते दिख रहे हैं। होली का त्योहार मस्ती का है तो भोजपुरी एक्टर्स के बीच भी गानों में जमकर मस्ती दिखती है। खेसारी लाल यादव का गाना 'मामला चोरी का' हाल ही में रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ सपना चौहान हैं। रिलीज के इतने दिनों बाद भी यह यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है।

38 लाख मिले व्यूज

गाने में सपना चौहान घर में सो रही होती हैं और चोर उनके कमरे में आकर चोरी करके चला जाता है। जब उनकी आंख खुलती है तो देखती हैं सामान चोरी हो गया है। खेसारी आते हैं और उन्हें लेकर थाने पहुंचते हैं। दोनों पुलिस के पास मामला दर्ज कराते हैं। सपना को शक होता है चोर उनके जानने वाला ही कोई है। वीडियो यूट्यूब पर खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड चैनल पर 16 फरवरी को रिलीज किया गया है और अभी भी यह 58वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को अभी तक 38 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

खेसारी और शिल्पी की आवाज

अब होली का मौका है तो गाने के बीच-बीच में दोनों होली भी खेलते नजर आते हैं। दोनों के गालों पर रंग लगा है। गाने में 'होली है' सुनाई देता है। सपना ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है। वहीं खेसारी प्रिंटेड शर्ट पैंट में हैं। दोनों इस गाने को खेसारी के साथ शिल्पी राज ने गाया है। लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। गाने को लकी विश्वकर्मा ने डायरेक्टर किया है। वह इसके कोरियोग्राफर भी हैं।

ऐप पर पढ़ें