Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीAkshara Singh Anshuman Singh Rajput Movie Aisa Pati Mujhe De Bhagwan Trailer Release On Youtube

'ऐसा पति मुझे दे भगवान' का ट्रेलर रिलीज, अक्षरा सिंह की हंसती खेलती जिंदगी में इस तरह आया भूचाल

  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की फिल्म 'ऐसा पति मुझे दे भगवान' के ट्रेलर के रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानFri, 14 June 2024 08:36 PM
हमें फॉलो करें

Aisa Pati Mujhe De Bhagwan Trailer Out: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्षरा ने भोजपुरी के साथ अन्य इंडस्ट्री में भी अपनी खास पहचान बनाई है। अक्षरा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में और गाने दिए हैं। इन दिनों अक्षरा अपनी अपकमिंग मूवी 'ऐसा पति मुझे दे भगवान' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में आज अक्षरा की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'ऐसा पति मुझे दे भगवान' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। महज कुछ ही घंटों में फिल्म के ट्रेलर को काफी बारा देखा जा चुका है।

अक्षरा के अपोजिट इस एक्टर ने प्ले किया लीड रोल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की फिल्म 'ऐसा पति मुझे दे भगवान' के ट्रेलर के रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर से साफ है कि अक्षरा की ये फिल्म न सिर्फ कॉमेडी बल्कि काफी इमोशनल भी है। 'ऐसा पति मुझे दे भगवान' में अक्षरा के अपोजिट एक्टरता अंशुमान सिंह राजपूत लीड रोल में हैं। वहीं, इसके निर्माता संदीप सिंह और अविनाश बोहरा हैं। फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक इस्तियाक शेख बंटी ने किया है।

अक्षरा की खुशहाल जिंदगी में आया भूचाल

'ऐसा पति मुझे दे भगवान' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षरा सिंह अपने मायके में कोई काम नहीं करती हैं, इससे उनकी मां काफी परेशान होती हैं कि शादी की बाद उनकी ये आदत उन्हें दिक्कत देगी। अक्षरा हर बार अपनी मां से काम चोरी को लेकर डांट खाती हैं। वो अक्षरा से जब भी कहती हैं शादी के बाद उन्हें ससुराल वाले टिकने नहीं देंगे। इस पर अक्षरा कहती हैं कि भगवान मुझे ऐसा पति देंगे जो मेरी सेवा करेगा और घर के सारे काम करेगा और होता भी ऐसा ही है। अक्षरा की शादी फिल्म में अंशुमान सिंह राजपूत से होती है, जो उन्हें अपनी पलकों पर बिठाकर रखता है। वो पूरी तरह से पत्नी की सेवा करता है। इससे सभी परेशान हो जाते हैं। तभी अक्षरा के पति का एक्सीडेंट हो जाता है और वो पैरालाइज हो जाता है। इन सबका जिम्मेदार अक्षरा को ठहराया जाता है। यहीं से अक्षरा की पूरी जिंदगी बदल जाती है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें