Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bebika Dhurve Slams Elvish Yadav For He Body Shame His Female Contestants She Told He Is most horrendous body shamer

शो की कंटेस्टेंट को एल्विश यादव ने किया बॉडी शेम, भड़कीं बेबिका धुर्वे, कहा- ये यंग जनरेशन का सबसे भयानक बॉडी शेमर है

  • एल्विश पर बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे का गुस्सा फूटा है। इस वीडियो में एल्विश एक लड़की को बॉडी शेम करते हुए और उस पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानFri, 12 April 2024 04:21 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शो के विनर बनने के बाद एल्विश यादव की झोली में न सिर्फ कई प्रोजेक्ट आए हैं, बल्कि वो कई विवादों का भी हिस्सा रहे हैं। एल्विश कभी झगड़े को लेकर तो कभी सांपों के जहर मामले को लेकर विवादों में रहे। वहीं, बीते दिनों मनीषा रानी ने उन्हें अनफॉलो भी कर दिया था। इसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर तंज कसते दिखे। ऐसे में अब एल्विश पर बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे का गुस्सा फूटा है। इस वीडियो में एल्विश एक लड़की को बॉडी शेम करते हुए और उस पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। बेबिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एल्विश की जमकर क्लास लगाई है।

बेबिका ने शेयर किया एल्विश का वीडियो

बेबिका धुर्वे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एल्विश यादव का एक वीडियो पोस्ट किया है। ये वीडियो एल्विश के ओटीटी शो Playground Season 3 का है। इसमें एल्विश अपने शो पर आई कंटेस्टेंट को बॉडी शेम करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एल्विश जज की कुर्सी पर बैठे हैं और अपने सामने एक मेल कंटेस्टेंट को उन्हीं के शो की एक लड़की को प्रपोज करने के लिए कहते हैं। उस लड़की का वजह थोड़ा ज्यादा होता है। ऐसे में वो लड़का घुटनों पर बैठकर कहता है- मैं नहीं जानता और मुझे फर्क नहीं पड़ता कि तुम कौन हो, लेकिन मैं चाहता हूं कि तुम मेरी लाइफ में आओ, ताकि मेरी जो अच्छी खासी लाइफ है वो थोड़ी सी...।' इसके बाद एल्विश तुरंत बोलते हैं कि 'बड़ी हो जाए लाइफ'। इसके बाद वो लड़का एल्विश के शब्दों को रिपीट करते हुए कहता है- 'हां बड़ी हो जाए और मजेदार हो जाए।' ये सुनने के बाद वहां पर मौजूद सभी हंसने लगते हैं और उस लड़की का चेहरा रोने जैसा होता है।

एल्विश की हरकत पर फूटा बेबिका धुर्वे का गुस्सा

इस वीडियो को शेयर करते हुए बेबिका धुर्वे ने लिखा, 'अभिषेक मल्हान एक सच्चा जेंटलमैन है और एक असली यूथ आईकॉन है।' इसके बाद वो लिखती हैं, 'फिर से दिखावटी नकली लोगों द्वारा एक नकली पीआर स्टंट। ये वास्तव में एक तथाकथित यंग आइकॉन सबसे ज्यादा भयानक बॉडी शेमर है। ये हंसते हुए लोगों को लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए प्रोत्साहित करता है।' वहीं इसी वीडियो में आगे अभिषेक मल्हान का एक पार्ट दिखाया गया है, जिसमें वो एक लड़के को गाली देने की उसकी आदत को बदलने के लिए कहते हैं।

Bebika Dhurve Slams Elvish Yadav

वीडियो पर लोगों ने एल्विश की लगाई क्लास

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स लगातार एल्विश यादव की इस हरकत पर शर्मिंदगी जाहिर कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ अभिषेक मल्हान को शो का किंग बता रहे हैं। इस पर कमेंट कर ज्यादातर लोगों ने एल्विश को ट्रोल करते हुए लिखा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें