Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ayesha Takia Talk Reaction On Trolling On Her Looks And Weight Gain Says Love And Peace To All

आयशा टाकिया ने लुक्स को लेकर ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, कहा- आप उसे कंट्रोल नहीं कर सकते…

आयशा टाकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ के कई मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं। अब आयशा ने हाल ही में हो रही उनके लुक्स को लेकर ट्रोलिंग पर भी रिएक्शन दिया है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 17 Feb 2024 10:36 AM
हमें फॉलो करें

आयशा टाकिया को बीते दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। काफी समय बाद आयशा नजर आई हैं क्योंकि वह काफी समय से लाइमलाइट और फिल्मों से दूर हैं। हालांकि आयशा को देखकर लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बढ़ते वजन और लुक्स को लेकर काफी नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह प्यार और शांति की अपील कर रही हैं।

क्या बोलीं आयशा

आयशा ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, प्यार और शांति। इसके अलावा आयशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है, आप उसे कंट्रोल नहीं कर सकते कि लोग आपकी एनर्जी को कैसे ले रहे हैं। जो भी आप करते हैं या कहते हैं उसे काफी फिल्टर किया जाता है या लेंस से देखा जाता है। बस आप जो कर रहे हो उसे प्यार के साथ करो।

 

आयशा का करियर

आयशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने टार्जन द वंडर कार फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए आयशा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद वह दिल मांगे मोर, डोर, नो स्मोकिंग, वॉन्टेड, सलाम ए इश्क और पाठशाला जैसी फिल्में की हैं।

एक्ट्रेस लास्ट फिल्म 2011 में रिलीज हुई मोड़ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। एक्ट्रेस फिल्मों से दूर थीं, लेकिन आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। इसी दौरान एक्ट्रेस का लुक देखकर सबने कमेंट किया कि एक्ट्रेस ने अब कॉस्मेटिक सर्जरी करवा दी है। उन्होंने फिलर्स भी करवाए हैं। हालांकि एक्ट्रेस से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, यह सब बकवास है। जो भी मुझे जानता है उसे पता है कि यह सब सही नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें