Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ayesha Takia response to trolling for her changed looks says Get over me

'जिस तरह से मेरे चेहरे को...', बदले लुक्स को लेकर ट्रोल करने पर आयशा टाकिया का फूटा गुस्सा

आयशा टाकिया दो दिन पहले एयरपोर्ट पर दिखी थीं और उसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। उनके बदले लुक्स को देखकर लोग हैरान रह गए। अब एक्ट्रेस ने एक पोर्ट लिखकर ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानSun, 18 Feb 2024 05:47 PM
हमें फॉलो करें

आयशा टाकिया को हाल ही में लंबे समय बाद सार्वजनिक रूप से देखा गया और उसके बाद उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई। आयशा बेटे मिखैल के साथ बीते शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने उनके लुक्स को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स का कहना था कि सर्जरी कराके उन्होंने अपना चेहरा बिगाड़ लिया है। इससे पहले भी आयशा कई बार बदले लुक्स को लेकर निशाने पर रही हैं। एक्ट्रेस ने रविवार को एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर जवाब दिया। उन्होंने बताया कि वह गोवा जा रही थीं तभी पपराजी के कहने पर रुक गईं और अब ट्रोल किया जा रहा है।

'चर्चा करने के लिए और भी मुद्दे'

आयशा ने लिखा, 'यह कहने की जरूरत है, दो दिन पहले मेरे परिवार में मेडिकल इमरजेंसी की वजह से गोवा जाने की जल्दबाजी में थी... मेरी बहन हॉस्पिटल में है। इन सबके बीच मुझे पपराजी ने रोका और उनके लिए मैंने पोज दिया। असल में यह उड़ान भरने से पहले कुछ सेकेंड के लिए ही था। अब ऐसा लगता है मेरे चेहरे का विश्लेषण करने के अलावा देश में कोई अन्य महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है। लोगों की राय है कि मुझे कैसा दिखना चाहिए था और कैसा नहीं। इस पर वाहियात राय वायरल हो रही है।'

'15 साल पहले जैसी नहीं दिख सकती'

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे छोड़ दो यार। मुझे कोई फिल्म या वापसी करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं। मैं अपनी जिंदगी खुशी से जी रही हूं। लाइमलाइट में कभी नहीं आना चाहती, ना ही प्रसिद्धि में कोई इंटरेस्ट है, कोई फिल्म नहीं करना चाहती, इसलिए चिल। मेरी चिंता मत करिए। एक लड़की से यह उम्मीद करना, जिसे टीनएज में देखा वह 15 साल बाद भी वैसी ही दिखेगी... यह कितना अवास्तविक और हास्यापद है।’

फैन्स का किया शुक्रिया

एक्ट्रेस ने लिखा 'प्लीज अपने समय को सही जगह लगाइए बजाय इसके कि एक औरत अच्छी दिख रही या नहीं। मैं अपनी खुशहाल जिंदगी के लिए आभारी हूं और आपके ओपिनियन की जरूरत नहीं है। इसे उनके लिए बचाकर रखिए जो इसमें इंटरेस्टेड हैं।' इसके साथ आयशा ने अपने फैन्स और फॉलोवर्स का शुक्रिया किया जिन्होंने उनका सपोर्ट किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें