Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Arvind Akela Kallu Shilpi Raj Bhojpuri Holi Song Devar Pe Rahab Holi Me Release On Youtube

Bhojpuri Holi Song: अरविंद अकेला कल्लू पर चढ़ा होली का खुमार, रिलीज किया 'देवर प रहब होली में' गाना

अरविंद अकेला कल्लू का एक और नया गाना रिलीज हो गया है। ये गाना होली के स्पेशल मौके पर रिलीज किया गया है। इस गाने का टाइटल 'देवर प रहब होली में' है, जो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Feb 2024 07:40 PM
हमें फॉलो करें

Devar Pe Rahab Holi Me Song: भोजपुरी सिनेमा के राइजिंग स्टार और युवा दिलों की धड़कनों पर राज करने वाले एक्टर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अरविंद के आए दिन नए गाने रिलीज हो रहे हैं। अब तक के करियर में उनके कई हिट गाने दिए हैं। फैंस को भी उनके नए गानों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में अब उनका एक और नया गाना रिलीज हो गया है। ये गाना होली के स्पेशल मौके पर रिलीज किया गया है। इस गाने का टाइटल 'देवर प रहब होली में' है, जो यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।

देवर-भाभी के बीच प्यार को दर्शाता है ये गीत

अरविंद अकेला कल्लू का भोजपुरी गाना 'देवर प रहब होली में' रिलीज के साथ ही तहलका मचा रहा है। इस गाने में होली के रंगों की मस्ती के बीच देवर-भाभी के होली संवाद को भी दिखाया गया है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में कल्लू का साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। गाने में कल्लू और शिल्पी की युवा जोड़ी ने मिलकर धमाल मचा दिया है।

श्वेता म्हारा संग होली के रंग में सराबोर नजर आए कल्लू

अरविंद अकेला कल्लू के साथ 'देवर प रहब होली में' म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस श्वेता म्हारा नजर आ रही हैं। इस गाने में दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों के खूब पसंद आ रही है। वहीं, श्वेता की नटखट अदाएं देख दर्शक उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। गाने में अरविंद श्वेता संग होली के रंग में सराबोर होते नजर आ रहे हैं। कल्लू और श्वेता के अलावा गाने में साहिल झा और अभिषेक भी नजर आ रहे हैं। गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप का है। म्यूजिक आर्या शर्मा का है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें