Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anushka Sharma And Virat Kohli Son Akaay Become Social Media Star As Many Fan Club Accounts Have Been Made In His Name

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का बेटा बन गया है सोशल मीडिया स्टार, लोगों का क्रेज कर देगा हैरान

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे काफी चर्चा में रहते हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने उम्मीद भी नहीं की होगी कि उनका बेटा पैदा होते ही सोशल मीडिया स्टार बन जाएगा। अभी तो बेटे का चेहरा भी नहीं दिखा है और उसके नाम की चर्चा हुई पड़ी है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 07:54 AM
हमें फॉलो करें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार पैरेंट्स बन गए हैं। एक्ट्रेस ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। हालांकि दोनों ने मंगलवार को यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। विराट और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है। खैर दोनों के बच्चे को लेकर क्रेज जबरदस्त था यह तो सबको पता है, लेकिन दोनों ने उम्मीद नहीं की होगी कि उनका बेटा इतनी जल्दी सोशल मीडिया स्टार हो जाएगा।

कई फैन अकाउंट बन गए

दरअसल, दोनों के अनाउंसमेंट के बाद ही अकाय के नाम के कई सोशल मीडिया अकाउंट बन गए। किसी में विराट, अनुष्का और वामिका की फोटो है। किसी में विराट के बचपन की तो किसी में क्रिकेटर की लेटेस्ट फोटो। आप खुद सर्च करेंगे तो आपको अकाय के नाम के कई फैन क्लब अकाउंट दिख जाएंगे।

 

akaay fan club

नहीं की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट

बता दें कि काफी समय से खबरें आ रही थीं कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं। कई बार एक्ट्रेस का बेबी बंप भी फैंस ने स्पॉट किया, लेकिन दोनों ने एंड तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की और ना ही इस बारे में कभी कमेंट किया। अनुष्का हर इवेंट में लूज आउटफिट पहनती थीं जिससे उनका बेबी बंप हाईलाइट ना हो। वैसे ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों जल्द प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और सीधा बेबी के जन्म की अनाउंसमेंट हुई। खबर तो यह भी थी कि दोनों अपने बच्चे का जन्म लंदन में करवाएंगे तो अब अकाय का जन्म मुंबई में हुआ है या लंदन इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

अनुष्का और विराट ने बच्चे की अनाउंसमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'हमें बहुत खुशी हो रही है यह बताते हुए कि 15 फरवरी को हमने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का स्वागत किया है। हमें आप सबके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है इस खुशी के समय में। हम चाहते हैं कि ऐसे समय में प्लीज हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट की जाए।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें