Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anupam Kher and Ratna Pathak Shah Fight Over Acting School Actor Replied to Actress comment read here

रत्ना पाठक शाह ने एक्टिंग स्कूल्स को कहा दुकान, अनुपम खेर बोले- ये नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से हैं

  • Ratna Pathak Shah & Anupam Kher: अनुपमा खेर ने रत्ना पाठक शाह से सवाल किया है। इतना ही नहीं, उन्हें उनकी बात का जवाब भी दिया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 7 May 2024 02:00 PM
हमें फॉलो करें

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टिंग स्कूल पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक्टिंग स्कूल्स को दुकान कहा। अनुपमा खेर, जिनका खुदका एक्टिंग स्कूल है, वे इस बयान पर भड़क गए। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान रत्ना पाठक शाह और उनके पति नसीरुद्दीन शाह से सवाल किया है। पढ़िए क्या है पूरा मामला। 

अनुपम ने रत्ना से पूछा सवाल

अनुपम खेर ने पिंकविला काे दिए इंटरव्यू में रत्ना पाठक शाह के बयान पर रिएक्ट किया। अनुपम ने कहा, “यह उनका नजरिया है। मैं भी नसीर का इंटरव्यू देख रहा था, वो भी यही बात कह रहे थे। ये दोनों नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से हैं, क्या ये एनएसडी को दुकान कहेंगे? मुझे लगता है कि कभी-कभी व्यक्ति कुछ ज्यादा ही फिलॉसॉफिकल बनने की कोशिश करता है। अगर उन्हें लगता है कि एक्टिंग स्कूल एक दुकान है तो ठीक है मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है।”

रत्ना पर बिरफे अनुपम

अनुपम ने आगे कहा, "मैंने सोचा कि मुझे एक एक्टिंग स्कूल खोलना चाहिए, जहां मैं एक्टिंग सिखाऊं। लोग कहते हैं कि ये दुकान है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें इस बारे में दोबारा सोचने की जरूरत है क्योंकि आप नए अभिनेताओं को तैयार कर रहे हैं और इस तरह के बयान देना आपके लिए आसान है। पत्रकारिता की पढ़ाई करने के लिए विद्यालय हैं, दंत चिकित्सकों के लिए विद्यालय हैं। क्या रत्ना किसी ऐसे दंत चिकित्सक के पास जाती हैं जो स्कूल नहीं गया हो? फिर वह उस व्यक्ति के बारे में ऐसा कैसे कह सकती हैं तो बड़ी ही ईमानदारी के साथ एक्टिंग स्कूल चला रहा है? हालांकि, मुझे यकीन है कि वह मेरे स्कूल के बारे में बात नहीं कर रही हैं। कई लोगों ने इस प्रकार के स्कूल खोले हैं, लेकिन जो लोग इन स्कूलों को चलाते हैं, वे जानते हैं कि यह उनके लिए ये कितना महत्वपूर्ण है।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें