Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ankita Lokhande Vicky Jain Laughter show after Bigg Boss Bharti Singh host

Bigg Boss के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगे विक्की और अंकिता, लोग बोले- ओवरएक्टिंग की दुकान

बिग बॉस 17 में नजर आने के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक और रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं। इस बार विक्की और अंकिता लोगों को गुदगुदाने और हंसाने आ रहे हैं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 09:55 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन बिग बॉस 17 के घर में नजप आए थे। घर से बाहर आने के बाद ये कपल लगातार खबरों में बना हुआ है। बिग बॉस 17 करने के बाद, अंकिता और विक्की जैन एक और रियलिटी शो में साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस बार ये कपल ऑडियंस को गुदगुदाने के लिए आ रहा है।

लोगों को हंसाने आ रहे अंकिता-विक्की

अंकिता और विक्की 'लाफ्टर शेफ' में नजर आएंगे। इस शो को होस्ट करेंगी लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और शेफ हरपाल सिंह सोखी करेंगे। इस शो में अंकिता विक्की अपनी कुकिंग स्किल्स दिखाने के साथ-साथ ऑडियंस को हंसाएंगे भी। यह शो कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा।

कलर्स पर टेलीकास्ट होगा शो

इस शो में करण कुंद्रा, अर्जुन बिजलानी और जन्नत जुबैर भी नजर आएंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर अंकिता और विक्की की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- "लाने आपके चेहरों पर स्माइल, आ गए हैं अंकिता और विक्की अपने कॉमेडी स्टाइल के साथ।

 

Comments on Ankita Vicky Video

लोगों ने कमेंट्स में लिखा ओवरएक्टिंग की दुकान

कलर्स पर यह शो एक जून से शुरू होगा। हर शनिवार और रविवार और साढ़े नौ बजे यह शो देख पाएंगे। विक्की जैन और अंकिता की वीडियो पर बहुत से यूजर्स ने कमेंट किया है। जहां कुछ यूजर्स अंकिता और विक्की के लिए खुश हैं, वहीं, कुछ यूजर्स ने अंकिता को ट्रोल किया है। बहुत से यूजर्स ने वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा है ओवरएक्टिंग की दुकान।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें