Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anant ambani radhika merchant pre wedding celebrations rihanna luggage video viral indians amazed ask if she has shifted

अनंत अंबानी के फंक्शन में रिहाना का सामान देख घूम जाएगा आपका सिर, लोग बोले- घर शिफ्ट कर लिया

  • Rihanna At Anant Ambani Radhika Merchant Function: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के सेलिब्रेशंस की तैयारियां हेडलाइन्स में हैं। अब रिहाना के बैग ने लोगों का सिर घुमा दिया है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Feb 2024 12:33 PM
हमें फॉलो करें

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के जीवनसाथी बनने वाले हैं। दोनों की शादी जुलाई में है लेकिन प्रीवेडिंग सेलिब्रेशंस जामनगर में 1 से 3 मार्च 3 दिन तक चलेंगे। इस आलीशान फंक्शन में बॉलीवुड और हॉलीवुड की बड़ी हस्तियां शिरकत कर रही हैं। सलमान खान, रणबीर कपूर की फैमिली की तस्वीरें और वीडियो आ चुके हैं। इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा में सिंगर रिहाना हैं। अब उनके सामान की एक क्लिप सामने आई है जिसे देखकर भारत के लोगों का सिर घूम गया है। लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

लोग रह गए दंग

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशंस के इंतजामों के चर्चे पूरे देश में हैं। जामनगर से कई सारे फुटेज वायरल हो रहे हैं। अब सिलेब फोटोग्राफर विरल भैयानी ने एक शॉर्ट वीडियो शेयर करके लिखा है कि ये रिहाना के परफॉर्मेंस का सामान है, ये कुछ ऐसा है जो हमने पहले कभी नहीं देखा। इस लगेज में काफी बड़े-बड़े बॉक्स दिख रहे हैं। लोग इन बक्सों को देखकर हैरान हैं।

शार्दुल बोले- ये कौन सा लहंगा है

एक ने कमेंट किया है, रिहाना को बताओ, बहन परमानेंट नहीं रहना है जामनगर। एक ने लिखा है, ऐसा लग रहा है दहेज और शगुन सब रिहाना की तरफ से है। एक और कमेंट है, घर शिफ्ट कर रही है दीदी। बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट शार्दुल पंडित ने लिखा है, ये कौन सा लहंगा है। एक कमेंट है, हमेशा के लिए शिफ्ट हो गई है क्या जामनगर।

बीते साल जनवरी में हुई थी सगाई

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जामनगर में मौजूद हैं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशंस उनके दादा की जन्मभूमि और पिता की कर्मभूमि गुजरात के जामनगर में हो रही है। वहां अभी 3 दिन तक वहां शादी से जुड़ी रस्में और सेलिब्रेशन चलेगा। अनंत और राधिका की मंगनी बीते साल 1 जनवरी को हुई थी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें