Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amar Singh Chamkila Family Son Amandeep Kaur Daughter Kamaldeep Kaur Jaiman Singh keeping singer legacy alive

अमर सिंह चमकीला की पहली बेटी ने बनाई लाइमलाइट से दूरी, अन्य दो कर रहे हैं ये काम

Amar Singh Chamkila Children: अमर सिंह चमकीला के तीन बच्चे हैं- दो बेटियां और एक बेटा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 19 April 2024 06:29 PM
हमें फॉलो करें

अमर सिंह चमकीला चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, जब से नेटफ्लिक्स पर दिवंगत गायक के जीवन पर आधारित फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ रिलीज हुई है तब से लोग उनके बारे में और चीजें जानने की कोशिश कर रहे हैं। यही कारण है कि आज हम आपको अमर सिंह चमकीला के परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं। अमर सिंह चमकीला और उनकी दूसरी पत्नी अमरजोत की हत्या के बाद गायक के परिवार में चार लोग बचे हैं।

पहली पत्नी और दो बेटियां

अमर सिंह चमकीला ने अपने करियर के शुरुआती दौर में गुरमेल कौर से शादी की थी। गुरमेल और अमर की दो बेटियां- अमनदीप कौर और कमलदीप कौर हैं। अमनदीप कौर महज चार साल की थीं जब उनके पिता अमर सिंह चमकीला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पिता की हत्या के बाद अमनदीप ने लाइमलाइट से दूर रहकर साधारण जीवन जीने का निर्णय लिया। आज अमनदीप दो बच्चों की मां हैं। वहीं कमलदीप कौर कनाडा में रहती हैं। कमलदीप का स्टेज नाम कमल चमकीला है। वह अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं और साल 2023 में शादी के बंधन में बंध गई हैं।

क्या कर रहा है बेटा?

अमर सिंह चमकीला ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना अमरजोत से शादी कर ली थी। अमरजोत ने शादी के बाद जैमन चमकीला को जन्म दिया। चमकीला और अमरजोत काम में बिजी रहते थे इसलिए जैमन को नाना-नानी के घर पर छोड़ देते थे। चमकीला और अमरजोत के निधन के बाद जैमन नाना-नानी के यहां ही पले बढ़े। उन्होंने भी अपनी पिता की तरह म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया है। जैमन चमकिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने शो के वीडियोज शेयर करते रहते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें