Hindi News मनोरंजन Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage: आलिया-रणबीर की प्री-वेडिंगे सेरेमनी कल से शुरू

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage: आलिया-रणबीर की प्री-वेडिंगे सेरेमनी कल से शुरू

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। आरके स्टूडियो से लेकर रणबीर कपूर का अंडर कंस्ट्रक्शन घर सज चुका है। बताया जा रहा है कि वे 14 अप्रैल सात फेरे लेंगे।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage: आलिया-रणबीर की प्री-वेडिंगे सेरेमनी कल से शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shrilata
Tue, 12 Apr 2022 8:46 PM

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आखिरकार बॉलीवुड में वो शादी होने जा रही है जिसका लंबे समय से इंतजार था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी के कपड़ों को लेकर चर्चाएं छाई हुई हैं। हालांकि अभी तक रणबीर और आलिया की ओर से आधिकारिक डेट कन्फर्म नहीं की गई है। खबरें हैं कि वे 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे। वहीं कुछ रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कपल 15 अप्रैल को शादी करेगा। इस बीच प्री-वेडिंग फंक्शन की तैयारियां जोरों पर हैं। रणबीर के घर के बाहर की तस्वीर आई है। गुलाबी रंग के फूलों और लाइट्स की मदद से उनके घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है।

Tue, 12 Apr 2022 07:44 PM

प्री-वेडिंग की तैयारियां

रणबीर और आलिया की प्री-वेडिंग सेरेमनी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Pre-Wedding Ceremony) कल यानी 13 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। इसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी है। उससे पहले घर की सजावट को अंतिम रूप दिया जा रहा है।  

Tue, 12 Apr 2022 06:29 PM

रणबीर के घर के बाहर सुरक्षा बंदोबस्त

ग्रैंड सेरेमनी को देखते हुए सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिए गए हैं। मंगलवार को रणबीर कपूर के वास्तु अपार्टमेंट के बाहर पुलिस पहुंचीं और सुरक्षा के उपाय अपनाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि वेडिंग वेन्यू पर सिक्योरिटी के लिए 200 बाउंसर्स रहेंगे और ड्रोन का भी इंतजाम किया गया है।

Tue, 12 Apr 2022 05:31 PM

रणबीर की बहन एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

रणबीर और आलिया की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के सदस्यों और दोस्तों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनके साथ उनके पति भारत साहनी भी थे। 

Tue, 12 Apr 2022 05:19 PM

बड़े सितारे आएंगे नजर

रणबीर और आलिया की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वरमाला सेरेमनी में शाहरुख खान, करण जौहर, आमिर खान और संजय लीला भंसाली शामिल होंगे।

Tue, 12 Apr 2022 04:26 PM

प्री-वेडिंग शूट की तैयारियां

आलिया भट्ट का प्री-वेडिंग शूट (Alia Bhatt Pre-wedding) भी बेहद खास होने वाला है। इसके लिए उनके घर यह शीशा लाया गया है। उनके जुहू स्थित घर के बाहर ट्रक से शीशे को उतारा गया, जहां दो लोग उसे गेट के अंदर ले गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Tue, 12 Apr 2022 04:05 PM

नहीं बदलेगी शादी की तारीख

शादी की तारीख को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। मीडिया रिपोर्ट में आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट के हवाले से बताया गया था कि कपल ने फैसला किया है कि वे शादी की तारीख आगे बढ़ाएंगे। अब राहुल ने साफ कर दिया है कि शादी की तारीख नहीं बदलेगी लेकिन वेन्यू बदलेगा। उन्होंने तारीख का खुलासा तो नहीं किया लेकिन बताया कि शादी 20 अप्रैल से पहले होगी।

Tue, 12 Apr 2022 03:31 PM

राखी सावंत ने खुद को बताया रणबीर की साली

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) काफी एक्साइटेड हैं। वह तो रणबीर के जूते चुराने के लिए भी तैयार हैं। राखी का एक वीडियो सामने जिसमें उन्होंने कहा कि ‘जूता वापस पाने के लिए एक करोड़ चाहिए। तभी जूता लौटाऊंगी क्योंकि मैं साली हूं ना।‘

 

Tue, 12 Apr 2022 03:03 PM

तड़के वास्तु अपार्टमेंट पहुंचीं आलिया

रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट आज सुबह 5.30 बजे वास्तु अपार्टमेंट पहुंचीं। वह शादी से पहले जरूरी तैयारियों का जायजा लेने गई थीं। अपार्टमेंट को बंगलुरू से लाए गए स्पेशल फूलों से सजाया गया है। इसके अलावा बालकनी में केले के पत्ते भी लगाए गए हैं। 

 

पढ़ें: Alia-Ranbir Wedding Date: बदल गई आलिया-रणबीर की शादी की डेट? जानें क्यों है राहुल भट्ट की बात में झोल

Tue, 12 Apr 2022 03:00 PM

संजय दत्त ने कहा, क्या सच में रणबीर की शादी हो रही है?

संजय दत्त और रणबीर कपूर की बॉन्डिंग को तो हम सब पहले भी देख चुके हैं। ऐसे में आप भी यह जानने के लिए बेताब ही होंगे कि आखिर संजय दत्त ने रणबीर को क्या सलाह (Sanjay Dutt's advice to Ranbir Kapoor) दी है? सवाल सुनते ही संजय दत्त ने सबसे पहले यही कहा कि क्या सच में रणबीर की शादी हो रही है? इसके बाद संजय कहते हैं कि अगर वह शादी कर रहा है तो मैं काफी खुश हूं उसके लिए। संजय ने यह भी कहा कि आलिया और रणबीर दोनों ही उनके लिए खास हैं। आलिया तो उनके सामने ही बड़ी हुई हैं। 

 

पढ़ें: Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: रणबीर कपूर की शादी से पहले ये क्या बोल गए संजय दत्त? सुनकर शरमा जाएंगी आलिया