Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt enjoyed lunch with family Neetu Kapoor showered love on her daughter in law

आलिया भट्ट ने परिवार के साथ एंजॉय किया संडे लंच, नीतू कपूर ने बहू पर यूं लुटाया प्यार

आलिया भट्ट अपनी मां और सासू मां के साथ रविवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच के लिए पहुंचीं। पपराजी ने उनका वीडियो शेयर किया है। इसी दौरान नीतू कपूर और उनके बीच की बॉन्डिंग दिखी।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानSun, 11 Feb 2024 07:30 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट परिवार के साथ रविवार को लंच पर निकलीं। आलिया ने अपनी बहन शाहीन भट्ट, मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। रेस्टोरेंट से निकलते हुए पपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। आलिया ने सभी को एक-एक कर गाड़ी में बैठाया। इस दौरान नीतू ने जिस तरह आलिया पर प्यार लुटाया वह देखने लायक है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ दिखाई देती है। वीडियो को पपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है।

परिवार के साथ आलिया

आलिया ने ग्रीन टॉप के ऊपर शर्ट पहना है और उसके साथ जींस मैच किया। नीतू व्हाइट शर्ट में उनके पीछे-पीछे आती हैं। जब नीतू कार की ओर बढ़ीं तो आलिया ने उन्हें गले लगाया और आखिर में नीतू अपनी बहू के गालों को प्यार से पुचकारती हैं। आखिर में आलिया अपनी मां और बहन को भी गाड़ी बैठाकर उन्हें बाय बोलती हैं।

नीचे देखें आलिया का वीडियो:

वहां मौजूद भीड़ की वजह से एक फोटोग्राफर गिर जाता है। आलिया उससे कहती हैं, 'अरे आराम से।' अपनी गाड़ी में बैठने से पहले उन्होंने कई फैन्स के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं।

प्यारी सी बेटी की बनीं मां

आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। जून 2022 में उन्होंने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। पिछले साल नवंबर में आलिया ने बेटी राहा को जन्म दिया।

पाइपलाइन में ये फिल्में

आलिया की पिछली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' थी। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिकाओं में थे। आलिया की प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'जिगरा' आने वाली है। इसके डायरेक्टर वासन बाला हैं। साथ ही उनके पास संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' है। फिल्म में रणबीर कपूर और विकी कौशल होंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें