Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar revealed that son Aarav Kumar left home at 15 to pursue his studies do not want make career in films

अक्षय कुमार ने कहा- मेरे बेटे आरव ने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया, मैं उसे रोक नहीं पाया क्योंकि…

  • Akshay Kumar Son Aarav Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने खुलासा किया कि उनके बेटे आरव ने फिल्म इंडस्ट्री में करियर न बनाने का फैसला लिया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 May 2024 05:06 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव के बारे में खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि उनका बेटा फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनना चाहता है। उन्होंने ये भी बताया कि उनके बेटे ने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया है। वह नहीं चाहते थे कि उनका बेटा उन्हें छोड़कर जाए, लेकिन वह चला गया। इतना ही नहीं, अक्षय ने अपने बेटे की आदतों के बारे में भी बात की। पढ़िए क्या बोले अक्षय।

इस वजह से अपने बेटे को नहीं रोक पाए अक्षय कुमार

अक्षय अपने बच्चों के बारे में सार्वजनिक रूप से बहुत कम बोलते हैं, वे अपनी निजी जिंदगी को सुर्खियों से दूर रखना पसंद करते हैं। हालांकि, उन्होंने क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो, 'धवन करेंगे' पर पहली बार अपने बेटे के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “मेरा बेटा आरव लंदन की यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा है। उसे पढ़ने का बहुत शौक है और उसे अकेला रहना बहुत पसंद है। घर छोड़कर लंदन जाने का निर्णय उसी का था। मैं नहीं चाहता था कि वह जाए, लेकिन मैं उसे इसलिए रोक नहीं पाया क्योंकि मैंने खुद 14 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था।”

लंदन में खुद कपड़े और बर्तन धोते हैं आरव

अक्षय ने आगे कहा, “वह अपने कपड़े खुद धोता है, वह बहुत अच्छा खाना बनाता है और बर्तन भी मांजता है। उसे महंगे कपड़े खरीदना बिल्कुल पसंद नहीं है। वह तो कपड़े खरीदने के लिए सेकेंड-हैंड स्टोर, थ्रिफ्टी में जाता है। हमने भी कभी उसे कुछ करने के लिए मजबूर नहीं किया; उसे फैशन में रुचि है, वह सिनेमा का हिस्सा नहीं बनना चाहता। एक दिन वह मेरे पास आया और कहा कि मैं फिल्में नहीं करना चाहता। मैंने कहा कि यह आपकी जिंदगी है, आप जो करना चाहते हैं वह करें।”

बेटी के बारे में क्या कहा?

अक्षय ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, “जिस तरह से मैंने और ट्विंकल ने आरव का पालन-पोषण किया है, उससे मैं बहुत खुश हूं; वह बहुत सीधा-सादा लड़का है। दूसरी ओर, मेरी बेटी को कपड़ों का बहुत शौक है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें