Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar Calls Twinkle Khanna Brain Of The Family Says Main Anpadh Aadmi Hoon

ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार ने बताया दिमाग वाली, खुद को लेकर कहा- अनपढ़ आदमी हूं, गधा मजदूरी करता हूं

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वह पत्नी ट्विंकल से इम्प्रेस हैं कि कैसे वह आज भी पढ़ाई करके चीजें सीखती हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 21 May 2024 09:31 AM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार हाल ही में क्रिकेटर शिखर धवन के पॉडकास्ट में पहुंचे। अक्षय, शिखर के पहले गेस्ट थे। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है इसी वजह से अक्षय ने क्रिकेटर से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। इस दौरान अक्षय ने ट्विंकल की तारीफ की। उन्होंने पत्नी के दिमाग की तारीफ की है। वहीं खुद को अनपढ़ आदमी बताते हैं। उन्होंने ट्विंकल से शादी करने को लेकर कहा कि वह खुशकिस्मत हैं।

खुद को बताया अनपढ़

शिखर के शो धवन करेंगे में अक्षय ने कहा कि मेरी बेटी को इंटेलिजेंस उसकी मां से मिली है। मैं तो अनपढ़ आदमी हूं, ज्यादा पढ़ा नहीं हूं। मैं गधा मजदूरी करता हूं, वो दिमाग वाली है।

ट्विंकल की तारीफ

एक्टर ने आगे कहा, 'मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी से शादी की, लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि वह एक प्यारी पत्नी हैं और उतनी ही अच्छी मां। अगर आपको लाइफ में सही पार्टनर मिल जाता है तब आपकी लाइफ परफेक्ट हो जाती है। मैं काम पर जाता हूं और उन्होंने बच्चों का अच्छे से ध्यान रखा। मैं इस बात से सरप्राइज हूं कि मेरी पत्नी आज भी जीवन को कैसे देखती हैं। वह 50 साल की हैं और अब भी पढ़ती हैं। उन्होंने अपनी मास्टर की पढ़ाई पूरी की है और अब पीएचडी कर रही हैं।'

लंदन की लाइफ पर बोले

लंदन में अपनी लाइफ को लेकर अक्षय ने कहा, 'मेरे जैसे कम लोग होते हैं। जब मैं लंदन जाता हूं। मैं अपनी बेटी को स्कूल छोड़ता हूं, बेटे को यूनिवर्सिटी पर और फिर पत्नी को उनकी यूनिवर्सिटी पर। इसके बाद अनपढ़ की तरह मैं घर वापस आ जाता हूं और पूरे दिन क्रिकेट देखता हूं।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें