Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़actor Rajniesh Duggall claims he lost his first film because of priyanka chopra she refused to work with a new comer

रजनीश दुग्गल का दावा- प्रियंका चोपड़ा की वजह से हाथ से गई थी पहली फिल्म, उनका कहना था…

  • हॉरर फिल्म 1920 में अदा शर्मा के अपोजिट रोल करने वाले रजनीश दुग्गल का कहना है कि उनकी डेब्यू फिल्म यकीन होती अगर प्रियंका चोपड़ा ने साथ काम करने से मना न किया होता।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 27 May 2024 09:20 AM
हमें फॉलो करें

मॉडल से एक्टर बने रजनीश दुग्गल की पहली फिल्म 1920 साल 2008 में रिलीज हुई थी। हालांकि उनका दावा है कि उनका डेब्यू 2005 में ही हो गया होता अगर प्रियंका चोपड़ा ने उनके साथ काम करने से इनकार न किया होता। एक इंटरव्यू के दौरान रनजीश ने बताया कि फिल्म यकीन में उनको साइन किया गया था। इसकी हिरोइन प्रियंका चोपड़ा थीं।

हाथ से गई फिल्म

रजनीश दुग्गल साल 2003 में ग्रासिम मिस्टर इंडिया का खिताब जीते। इसके बाद साल 2005 में उनको फिल्म मिली। सिद्धार्थ कनन के शो पर उन्होंने बताया कि पहली ही मूवी उनके हाथ से चली गई जिसकी वजह प्रियंका चोपड़ा थीं। रजनीश ने बताया, यकीन के लिए मैं पहली चॉइस था, मुझे फिल्म के लिए साइन कर लिया गया था। यहां तक कि मैं इस पर काम कर रहा था। जब मैं डायरेक्टर गिरिश धमीजा से मिला तो उन्होंने पूछा, आप मुंबई कब मूव कर सकते हो? मैं पहले ही मुंबई आने का प्लान बना चुका था। मुझे गिरीश जी से ही ट्रेनिंग मिली थी। वह नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के साथी और डायलेक्ट कोच थे।

प्रोड्यूसर ने किया था काफी खर्च

रजनीश आगे बताते हैं कि इस बीच प्रोड्यूसर ने उन पर काफी इन्वेस्ट किया। उनके साथ 3 फिल्म डील साइन कर ली। मुंबई में पेंटहाउस, शोफर ड्रिवेन कार और कुक ये सब दिया था। उन्होंने 5 महीने तक ट्रेनिंग ले ली थी लेकिन प्रियंका के मना करने के बाद गड़बड़ हो गई।

प्रोड्यूसर ने रात में बुलाया

रजनीश ने बताया,, अचानक प्रोड्यूसर सुजीत कुमार सिंह ने रात में मुझे ऑफिस बुलाकर बताया कि जबसे मुझे साइन किया है अब तक प्रियंका बड़ी स्टार बन चुकी हैं। वह उन्हें काफी पैसों में साइन कर चुके हैं लेकिन उनका कहना है, 'मैं एक न्यूकमर के साथ काम नहीं करूंगी।' मेरा पहला रिऐक्शन था कि लड़की बदलो क्योंकि मैंने उनको खुद पर पैसा लगाते देखा था। उस वक्त मैं मूवी बिजनस नहीं समझता था।

प्रियंका कर सकती थीं मना

रजनीश फिल्म से निकाले जाने पर खुश नहीं थे हालांकि वह इसे प्रियंका के मैनेजर की गलती मानते हैं क्योंकि उन्होंने ही ये फैसला लिया होगा। फिर रजनीश को लगा कि प्रियंका को पता होगा कि वह काम कर रहे हैं, वह कह सकती थीं कि रजनीश ही फिल्म करेंगे। यकीन में प्रियंका चोपड़ा के साथ अर्जुन रामपाल, सुधांशु पांडे, सौरभ शुक्ला और किम शर्मा थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें