Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aayush Sharma Reaction On Comment Salman Khan Should Have Launched Dog Instead Of Him

सलमान खान को जीजा की जगह कुत्ते को करना था लॉन्च, आयुष शर्मा ने रोते हुए कहा- बेटा पढ़ेगा तो वह…

आयुष शर्मा को सलमान खान ने लॉन्च किया था। सलमान ने आयुष को हमेशा सपोर्ट किया है। अब आयुष ने अपने एक्टिंग करियर और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है और बताया कि कैसे एक बार किसी ने उन्हें कुत्ता कह दिया था और इस पर उन्होंने फिर क्या किया।

aayush sharma and salman khan
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानMon, 22 April 2024 12:54 PM
हमें फॉलो करें

आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान आने वाली है। यह आयुष की तीसरी फिल्म है। इससे पहले आयुष, लवयात्री और अंतिम फिल्म कर चुके हैं। बता दें कि सलमान खान ने जीजा आयुष को लॉन्च किया था। इसके अलावा आयुष की फिल्म अंतिम में सलमान उनके साथ थे। अब आयुष ने अपने करियर और उस समय के बारे में बात की जब एक पोर्टल ने उनका कम्पैरिजन कुत्ते से कर दिया था। इस दौरान आयुष के आंसू निकल गए।

आयुष को आया रोना

दरअसल, सिद्धार्थ कनन ने आयुष से पूछा कि सलमान खान को आयुष शर्मा की जगह एक कुत्ते को लॉन्च कर देना था। क्या आपने वो कॉमेंट पढ़ा था? इस पर आयुष ने कहा, 'हां पढ़ा था। जिस दिन मैंने वो पढ़ा, उसने आज मुझे बनाया क्योंकि अब तक मैं जिन चीजों को झेल रहा था वो सब ठीक था। लेकिन जिस दिन मेरा कम्पैरिजन कुत्ते से किया गया तो मैंने सोचा कि एक दिन मेरा बेटा उठेगा और पढ़ेगा कि किसी ने लिखा है कि उसका बाप एक कुत्ता है। तो मेरे लिए वो बहुत खराब बात थी। मेरा बेटा या बेटी जब अपने बाप के बारे में गूगल करे तो अच्छी चीजें पढ़े। एक बड़े पोर्टल ने लिखा था कि आयुष शर्मा एक कुत्ता है। लेकिन हां उस वजह से आज मैं जो हूं वो बना है।'

आयुष की आंखें नम होती हैं और वह आंसू साफ करते हुए कहते हैं, 'आज भी जब मैं किसी स्टंट या सीक्वेंस से डरता हूं तो मैं वो बात याद करता हूं और सोचता हूं कि मुझे अपने बच्चों के लिए अपनी अच्छी इमेज बनानी है। मेरे लिए सबसे जरूरी चीज है कि मेरे बच्चे गर्व से मेरा नाम लें।'

अर्पिता के रंग और वजन पर बोले

आयुष ने आगे पत्नी अर्पिता के रंग और वजन पर लोगों की ट्रोलिंग पर कहा, लोग जो उनके वजन पर कमेंट कर रहे हैं क्या वह जानते हैं कि वह अकेले बच्चों की परवरिश करती है। वह दोनों बच्चों को खुद संभालती हैं। उन्होंने कोई नैनी नहीं रखी है। अर्पिता का मानना है कि वह बच्चों को खुद की परवरिश देना चाहती हैं। इस पर उनका खुद पर ध्यान नहीं रहता। वह सोशल मीडिया पर अच्छा दिखना नहीं चाहती हैं। वह बस फैमिली देखती हैं। जो लोग उनके रंग पर कमेंट कर रहे हैं क्या वह यह नहीं जानते कि हम भारतीयों का ज्यादातर रंग क्या है। अगर आपका कलर डार्क है या ब्राउन तो उसमे गलत क्या है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें