Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aamir Khan Visit Dangal Fame Suhani Bhatnagar House Offer Condolences To Family

'दंगल गर्ल' सुहानी भट्टनागर के परिवार से मिलने पहुंचे आमिर खान, सिर्फ 19 साल की उम्र में हुई थी मौत

सुहानी भट्टनागर के निधन को हफ्ते से ज्यादा समय हो गया है। सुहानी के परिवार वाले और करीबी दोस्त सुहानी के जाने से काफी दुखी हैं और ऐसे वक्त में आमिर खान उन्हें सपोर्ट करने उनके घर पहुंच गए।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानFri, 23 Feb 2024 02:49 PM
हमें फॉलो करें

आमिर खान की फिल्म दंगल में जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वालीं सुहानी भट्टनागर का निधन कुछ दिनों पहले हुआ है। सुहानी के निधन से सभी को झटका लगा क्योंकि 19 साल की उम्र में ही वह इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं। आमिर खान ने उसी दिन सोशल मीडिया के जरिए सुहानी को श्रद्धांजलि दे दी थी, लेकिन अब वह खुद सुहानी के घर गए और उनके परिवार वालों से भी मिले।

सुहानी के घर पहुंचे आमिर

सुहानी के घर से आमिर की फोटो वायरल हो रही है जिसमें आमिर बाकी परिवार वालों के साथ सुहानी की फोटो पकड़े हुए हैं। इस फोटो को देखकर यूजर्स आमिर की तारीफ कर रहे हैं कि कैसे वह खुद मुंबई से फरीदाबाद जाकर सुहानी के परिवार वालों से मिले। सुहानी के अंकल ने एनडीटीवी से बात करते हुए इस बारे में बताया कि एक्टर इस मुश्किल समय में परिवार को सपोर्ट करने आए थे।

पहले किया था इमोशनल पोस्ट

सुहानी के निधन वाले दिन आमिर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था, 'हम सुहानी के निधन से काफी दुखी हैं। सुहानी की मां पूजा जी और परिवार को भगवान हिम्मत दें। कितनी टैलेंटेड लड़की थीं सुहानी। उनके बिना दंगल फिल्म कभी पूरी नहीं होती। सुहानी हमेशा हमारे दिल में स्टार बनकर रहेंगी। आपकी आत्मा को शांति मिले सुहानी।' फिल्म में काम कर चुकीं सान्या मल्होत्रा ने भी सुहानी को श्रद्धांजलि दी थी।

डर्मेटोमायोसाइटिस बीमारी से थीं पीड़ित

बता दें कि सुहानी डर्मेटोमायोसाइटिस बीमारी की वजह से एम्स अस्पताल में भर्ती हुई थीं और 16 फरवरी को उनका निधन हो गया। सुहानी साल 2016 में फिल्म दंगल में नजर आई थीं। फिल्म में वह आमिर खान और जायरा वसीम के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं। इसके अलावा वह कुछ ऐड में भी नजर आई थीं। हालांकि फिर वह लाइमलाइट से दूर रहने लगीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें