Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aamir Khan son Junaid Khan debut film Maharaj to release on OTT Platform Netflix in June

बड़े पर्दे पर नहीं रिलीज होगी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, सीधे ओटीटी पर देगी दस्तक, यहां देखें पोस्टर

Junaid Khan Debut Film: आमिर खान के बेटे जुनैद खान की पहली फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 May 2024 12:09 PM
हमें फॉलो करें

आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान अभिनय की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘महाराज’ का पोस्टर रिलीज हो गया है और फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। दिलचस्प बात तो ये है कि जुनैद की पहली फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने की बजाए सीधे ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। जी हां, आइए आपको फिल्म का नाम और उसकी रिलीज डेट बताते हैं। 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

जुनैद की पहली फिल्म का नाम ‘महाराज’ है। ये फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्ट रिलीज करते हुए लिखा, ‘एक शक्तिशाली व्यक्ति और एक निडर पत्रकार के बीच सच्चाई की लड़ाई। सच्ची घटनाओं पर आधारित - ‘महाराज’ 14 जून को रिलीज हो रही है, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर!’

फिल्म में नजर आएंगे ये दिग्गज कलाकार

‘महाराज’ में जुनैद के अलावा जयदीप अहलावत, शर्वरी वाघ और शालिनी पांडे भी हैं। ये फिल्म 1862 के महाराजा मानहानि मामले से प्रेरित है। फिल्म में जुनैद, करसनदास मुलजी की भूमिका में नजर आएंगे। बता दें, करसनदास मुलजी एक जाने-माने पत्रकार थे जो समाज और महिलाओं के अधिकारों के लिए काम करते थे। 25 जुलाई 1832 को जन्मे करसनदान का 28 अगस्त 1871 को निधन हो गया था।

जुनैद के बारे में क्या बोली शर्वरी?

जुनैद के बारे में शर्वरी ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा, "जुनैद बहुत अच्छे इंसान हैं। वह बहुत अच्छे को-एक्टर भी हैं। मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। हम एक ही एज के हैं, इसलिए हमने शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की। ‘महाराज’ उनकी पहली फिल्म है और मेरी भी शुरुआती फिल्म ही है इसलिए सेट पर हम दोनों की एनर्जी मैच कर रही थी। हम दोनों बहुत उत्साहित होकर काम कर रहे थे।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें