Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़12th fail actor vikrant massey deleted old ram sita tweet over kathua rape case and apologise for hurting peoples senti

विक्रांत मैसी ने डिलीट किया रेप केस पर राम-सीता वाला कार्टून, माफी वाले ट्वीट पर भी भड़के लोग

  • Vikrant Massey Tweet: विक्रांत मैसी ने राम-सीता पर व्यंग्य वाला अपना पुराना ट्वीट डिलीट करके लोगों से माफी मांगी है। लोग उनके नए ट्वीट पर भी भड़के हुए हैं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 10:56 AM
हमें फॉलो करें

12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी हेडलाइन्स में हैं। इस बार वजह उनकी फिल्म नहीं बल्कि पुराना ट्वीट है। विक्रांत ने 2018 में किए एक ट्वीट पर अब माफी मांगी है। उस ट्वीट में उन्होंने रेप के मामले पर राम-सीता का एक पॉलिटिकल कार्टून शेयर किया था। विक्रांत का यह 6 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर फिर सर्कुलेट हो रहा था। लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे। इसके बाद विक्रांत ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

विक्रांत मैसी ने नए ट्वीट में लिखा है, 2018 के अपने एक ट्वीट के बारे में मैं कुछ शब्द कहना चाहता हूं:

मेरी मंशा कभी हर्ट करने, इमेज खराब करने या हिंदू कम्युनिटी का अपमान करने की नहीं थी। लेकिन बाद में जब मुझे मजाक में किए इस ट्वीट का दूर का अर्थ और मंतव्य समझ आया। यही बात कार्टून के बिना भी कही जा सकती थी जो कि न्यूजपेपर में छपा था। जो लोग भी इससे हर्ट हुए उन सभी लोगों से मैं विनम्रता के साथ माफी मांगना चाहता हूं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं हर मत, आस्था और धर्म को सम्मान के साथ मानने वाला हूं। हम सभी वक्त के साथ समझदार होते हैं और गलतियां सुधारते हैं। वो मेरी गलती थी।

क्या था पुराना ट्वीट

साल 2018 में विक्रांत मैसी ने राम-सीता पर एक व्यंग्य कार्टून शेयर किया था। उस वक्त एक रेप केस चर्चा में था। यह उसी पर था। कार्टून में सीता राम से बोलती दिख रही थीं, 'मुझे खुशी है कि मुझे रावण ने किडनैप किया न कि आपके भक्तों ने'। उन्होंने हाथ में अखबार था। विक्रांत ने कार्टून शेयर करके कैप्शन में लिखा था, आधे पके आलू और आधे पके राष्ट्रभक्त सिर्फ आपके पेट में दर्द कर सकते हैं। साथ में #कठुआ केस #उन्नाव और #शेम हैशटैग्स थे।

लोग कर रहे ट्रोल

इस ट्वीट पर भी विक्रांत मैसी को ट्रोल किया जा रहा है। एक ने लिखा है, जबरदस्ती की माफी कभी दिल से नहीं आती। एक कमेंट है, तुमने माफी लिखी क्योंकि तु्म्हें दर्शकों की एकजुटता की ताकत पता है। तुम्हें डर है कि फिल्में बॉयकॉट होंगी। एक ने लिखा है, एक्टर हो, एक्टर रहो, हिंदू देवताओं की आलोचना मत करो। एक ने लिखा है, पीआर का कॉपी पेस्ट मैसेज नहीं चलेगा ब्रो। हम हिंदुओं को माफी का वीडियो चाहिए। एक कमेंट है, दोबारा ऐसा मत करना ये सलाह नहीं चेतावनी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें