Social media reaction on early Gujarat trends - सोशल मीडिया: रुझानों में भाजपा-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर पर सोशल मीडिया में कुछ ऐसे हुए रिएक्शन DA Image
9 दिसंबर, 2019|1:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोशल मीडिया: रुझानों में भाजपा-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर पर सोशल मीडिया में कुछ ऐसे हुए रिएक्शन

Social Media

गुजरात विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझान में भाजपा और कांग्रेस की बीच कड़ी टक्कर आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देनी शुरु की। इस बीच एक वक्त तो ऐसा आ गया जब रुझान में कांग्रेस को गुजरात में आगे दिखाया गया। 

कोई ये लिख रहा है कि अब भाजपा चुनाव में अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेगी। तो वहीं, कोई आम आदमी पार्टी के राज्य में प्रदर्शन पर चुटकी ले रहा है। तो कोई सोशल मीडिया पर कोई कह रहा है कि शुरुआती रुझान से यह साबित होता है कि ईवीएम हैकिंग पर भाजपा पूरी तरह से फेल रही है। जबकि, लगातार ईवीएम हैकिंग पर आरोप के बीच लोग ये चुटकी ले रहे हैं कि अब मुझ पर इल्जाम मत लगाना।

 

जबकि, गुजरात के शुरुआती रुझान को देखने के बाद ये कहना बहुत मुश्किल है कि इस बार के चुनाव में हैकिंग हुआ भी है या नहीं क्योंकि कांटे का मुकाबला चल रहा है।

कोई योगेन्द्र यादव की तस्वीर के साथ उनके चुनाव अनुमान पर ट्वीट किया है। जबकि कोई इसे भाजपा और अमित शाह का मास्टर स्ट्रोक करार दे रहा है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Social media reaction on early Gujarat trends