DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018: वोटर लिस्ट में नाम न पाकर ज्वाला गुट्टा ने दिया ये बयान

ज्वाला गुट्टा

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा तेलंगाना विधानसभा चुनाव में मतदान नहीं कर पाईं। हैदराबाद में मतदाता सूची में उन्हें अपना नाम गायब मिला। ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। गुट्टा ने ट्वीट कर कहा कि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव किस तरह सही हो सकता है जब मेरा नाम ही वोटिंग लिस्ट से गायब है। 

एक वीडियो ट्वीट करते हुए हुए उन्होंने कहा, 'कई लोग मुझसे सवाल पूछ रहे हैं कि आपने अपना नाम पहले रजिस्टर क्यों नहीं कराया था या पहले चेक क्यों नहीं चेक किया था? ऐसे सभी लोगों को मेरा जवाब ये है कि मैंने अपना नाम चेक किया था। उसके बाद ही मैं वोट डालने के लिए गई जहां मुझे अपना नाम मतदाता सूची से गायब मिला। मेरे पिता और बहन का नाम नहीं था क्योंकि वो रजिस्टर ही नहीं कर पाए थे। मेरा सवाल है कि नाम वोटर्स लिस्ट से डिलीट क्यों किए जा रहे हैं। मैं यहां बीते 12 साल से रह रही हूं। अगर ऐसा हो रहा है तो हमें इसकी सूचना दी जानी चाहिए। चार लोगों के परिवार में से सिर्फ मेरी मां ही वोट दे पाईं। जो लोग कह रहे हैं कि मैं ऐसा किसी राजनीतिक दल में शामिल होने के लिए कर रही हूं तो मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करने जा रही।'

गौरतलब है कि आज तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana election 2018) के लिए कुल 119 सीटों पर वोटिंग हो रही है। राज्य के 31 जिलों में 32,815 मतदान केंद्रों पर मतदान हो रहा है। राज्य में 2.8 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। 

राज्य में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और कांग्रेस के नेतृत्व में पीपुल्स फ्रंट के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। विपक्षी गठबंधन में तेलुगू देसम पार्टी (तेदेपा), सीपीआई और तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) हैं। 

भारतीय जनता पाटीर् (भाजपा) सभी सीटों पर अपने ही दम पर चुनाव लड़ रही है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) हैदराबाद में आठ सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

सायना के खेल छोड़ने की धमकी पर भड़कीं ज्वाला, बोलीं- मेरी फैमिली तो...

B'DAY SPL: मौहम्मद अजहरूद्दीन से अफेयर को लेकर रही हैं चर्चा में...

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Telangana election 2018: Jwala Gutta says her name is missing from voters list