फोटो गैलरी

Hindi News चुनावराजस्थान में अमित शाह अब 'मिशन-180' की बात क्यों नहीं कर रहे: गहलोत

राजस्थान में अमित शाह अब 'मिशन-180' की बात क्यों नहीं कर रहे: गहलोत

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने राजस्थान में भाजपा की ओर से जारी 131 उम्मीदवारों की सूची को कमजोर करार दिया और कहा कि अमित शाह अब राज्य में 'मिशन-180' की बात क्यों नहीं कर रहे हैं।...

राजस्थान में अमित शाह अब 'मिशन-180' की बात क्यों नहीं कर रहे: गहलोत
नई दिल्ली, एजेंसीTue, 13 Nov 2018 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने राजस्थान में भाजपा की ओर से जारी 131 उम्मीदवारों की सूची को कमजोर करार दिया और कहा कि अमित शाह अब राज्य में 'मिशन-180' की बात क्यों नहीं कर रहे हैं। गहलोत ने उम्मीद जताई कि राजस्थान के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची जल्द जारी कर दी जाएगी।

भाषा के अनुसार, उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ''मिशन-180 की बात करने वाले अमित शाह अब चुप क्यों हैं। दरअसल, भाजपा की सूची में कोई दम नहीं है। इससे मिशन-180 की हकीकत बेनकाब हो गई है। इनके दावों की धज्जियां उड़ गई हैं।

कांग्रेस के संगठन महासचिव ने कहा, 'भाजपा राजस्थान में बेनकाब हो गई है। राज्य सरकार की नाकामियां घर-घर तक पहुंच गई हैं। लोगों को पता चल गया है कि इस सरकार में क्या हो रहा है।'

कांग्रेस उम्मीदवारों की प्रस्तावित सूची पर गहलोत ने कहा, ''उम्मीदवारों की सूची जल्द जारी कर दी जाएगी। हमारी कोशिश है कि महिलाओं और युवाओं को ज्यादा मौका मिले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें