फोटो गैलरी

Hindi News चुनावRajasthan election 2018: अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, न ही नेता और न ही नीति

Rajasthan election 2018: अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, न ही नेता और न ही नीति

राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2018) के लिए आज राज्य में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए...

Rajasthan election 2018: अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, न ही नेता और न ही नीति
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 05 Dec 2018 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2018) के लिए आज राज्य में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि उनके पास न तो नीति है, न ही नेता हैं। 

अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की नीति यहां तक भी नहीं पहुंची है कि वे नेता बता सकें। हर जिले में व्यक्ति खुद को मुख्यमंत्री बताकर जनता से उनका वोट लेने का प्रयास कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018: एससी-एसटी की 59 सीट तय करेंगी सूरमा कौन

अमित शाह ने कहा कि इस देश के विकास को दोगुनी गति मिली है। हम सबसे तेज बढ़ने वाली अर्थव्यस्था बने हैं। देशभर से भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। वहीं, राजस्थान के विकास को आगे बढ़ाने के लिए राज्य की जनता का आशीर्वाद जरूरी है। हमने राजस्थान को बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाने में सफल रहे हैं।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आरोपों की राजनीति को पूरे चुनाव अभियान में आगे बढ़ाया है, नकारात्मक राजनीति कैसे हो सकती है वो कांग्रेस ने करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जाति, वंशवाद के आधार पर चुनाव लड़ रही है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में पार्टी ने चुनाव प्रचार के लिए 222 बड़ी जनसभाएं की। मुझे पूरा भरोसा, हम राजस्थान में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से 2019 में मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के 65 साल जितने काम वसुंधरा ने 5 साल में किए-पीएम मोदी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें