madhya pradesh assembly election 2018 rahul gandhi jyotiraditya scindia and digvijay singh clash for Ticket distribution - मध्य प्रदेश: मेरे और दिग्विजय सिंह के बीच बहस की खबरें निराधार और झूठी-ज्योतिरादित्य सिंधिया DA Image
16 नबम्बर, 2019|4:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मध्य प्रदेश: मेरे और दिग्विजय सिंह के बीच बहस की खबरें निराधार और झूठी-ज्योतिरादित्य सिंधिया

Rahul Gandhi, Congress President

मध्य प्रदेश विधानसभा में टिकट बंटवारा कांग्रेस के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। प्रदेश के दो दिग्गज नेता अपने अपने नेताओं की जोरदार पैरवी में लगे हुए हैं।  न्यूज एजेंसी भाषा के सूत्रों के हवाले से खबर जारी हुई कि बुधवार देर रात हुई कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के दौरान पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच जमकर बहस हुई। 

सूत्रों ने बताया कि अपने अपने उम्मीदवारों की वकालत करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच गर्मागर्म बहस हो गयी। हालांकि इसके एक दिन ही बाद ज्योरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर ऐसी खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि मीडिया में मेरे और श्री दिग्विजय सिंह जी के बीच आ रही बहस की खबरें निराधार और झूठी हैं। कांग्रेस के सभी लोग एक होकर प्रदेश से इस भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए प्रतिबद्ध है।

 

अपने नाम से सोशल मीडिया पर वायरल पत्र को दिग्विजय ने बताया फर्जी

प्रदेश में 28 नवंबर को चुनाव होना है और पार्टी ने अबतक किसी भी उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है। मध्य प्रदेश में शुक्रवार को चुनाव अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी । इस बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने पार्टी नेताओ के बीच किसी भी मतभेद की खबरों का खंडन किया और दावा किया कि राज्य में कांग्रेस नेतृत्व एकजुट है। उन्होंने कहा, ''नेताओं के बीच कोई लड़ाई नहीं है जैसा कि मीडिया के एक धड़े में खबर आयी है । मध्य प्रदेश और राजस्थान के सभी नेता एकजुट हैं। गहलोत ने कहा कि उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया जल्दी ही पूरी हो जाएगी ।

SC/ST एक्ट का विरोध करने वाले देवकीनंदन ठाकुर की पार्टी लड़ेगी 230 सीटों पर चुनाव

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:madhya pradesh assembly election 2018 rahul gandhi jyotiraditya scindia and digvijay singh clash for Ticket distribution