DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गरीबों को खुशहाल बनाने के लिये देंगे 'पैकेज' : अखिलेश

akhilesh yadav ht photo

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गरीबों को खुशहाल बनाने के लिये 'पूरा पैकेज' देने का ऐलान करते हुए मंगलवार को कहा कि उनकी पूरी टीम इस सिलसिले में विस्तृत अध्ययन कर रही है।
अखिलेश ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा ''समाजवादी पार्टी अध्ययन करके गरीबों के लिये ऐसा पैकेज लाएगी जिससे वे सम्मान का जीवन जी सकेंगे। जिसमें घर, बिजली और कुछ पेंशन की खुशहाली हो, ऐसा पूरा पैकेज समाजवादी लोग देंगे।''
 उन्होंने कहा ''हम अध्ययन कर रहे हैं कि गरीब कैसे खुशहाल हो, उसके बाद हम उन्हें अपने चुनावी वादों में शामिल करेंगे। इस बात का भी अध्ययन हो रहा है कि बड़े पैमाने पर योजनाएं चलने के बावजूद गरीब खुशहाल क्यों नहीं हो पाया है।''
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा की टीम यह भी अध्ययन कर रही है कि आखिरकार पढ़ाई और रोजगार से वंचित करने के लिये साजिशें क्यों हो रही हैं और कौन लोग ऐसा कर रहे हैं। ''इसे बहुत जल्द हम जनता के सामने रखेंगे। 
 उन्होंने कहा कि भारत आज उन देशों से भी पिछड़ गया है, जो द्वितीय विश्व युद्ध के वक्त बरबाद हो गये थे। जो नीतियां लागू की गईं, वह सही नहीं थीं। इस वक्त जिन मुद्दों को लेकर भाजपा चल रही है, उनसे नौकरी और रोजगार नहीं मिलेगा।
अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणामों पर देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया की नजर होती है। हमें भरोसा है कि बसपा, सपा, रालोद, निषाद पार्टी और जनवादी पार्टी के साथ आने से उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा परिवर्तन दिखायी देगा। ''जो लोग 74 सीटें जीतने की बातें कर रहे हैं उन्हें सोचना पड़ेगा कि उनका खाता कहां खुलेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh will give package to poor to make them happy