DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Rajasthan Election 2018: पीएम मोदी बोले, नामदार के राग दरबारी कहते हैं कि नक्सली, माओवादी क्रांतिकारी हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरतपुर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि नामदार के राग दरबारी कहते हैं कि नक्सली, माओवादी क्रांतिकारी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो: बीजेपी ट्विटर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजस्थान के भरतपुर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि नामदार के राग दरबारी कहते हैं कि नक्सली, माओवादी क्रांतिकारी हैं।

प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने कहा कि वोट की राजनीति देश का भला नहीं कर सकती। भाषा के अनुसार, उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के दस साल में 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए। वहीं, चार साल में घोटालों का खेल रुक गया, हमने देश में स्थिर सरकार दी है।

ये भी पढ़ें: पहले तेलंगाना में KCR और फिर 2019 में BJP को हराएंगे: राहुल गांधी

पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर दस साल पहले आपने स्वामीनाथन कमीशन लागू किया होता, किसान को डेढ़ गुना एमएसपी दिया होता तो आज हिंदुस्तान के किसान पर कर्ज नहीं होता। 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागौर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर देश के पहले प्रधानमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल होते तो किसान बहुत सुखी होते क्योंकि पटेल एक किसान के बेटे थे और उनकी समस्याओं को समझते थे। 

ये भी पढ़ें: PM मोदी बोले- मूंग-मसूर में फर्क न समझने वाले किसानी सिखा रहे हैं

पीएम मोदी ने कहा कि अगर हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री एक किसान का बेटा होता जिसने महात्मा गांधी के साथ रहकर हक की लड़ाई लड़ी... अगर वह सरदार पटेल पहले प्रधानमंत्री होते तो देश का किसान बहुत सुखी होता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajasthan Election 2018: prime minister narendra modi attacks congress in bharatpur rally