DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Rajasthan Election 2018: मालिक को मिला मधुमक्खी का छत्ता हटाने का नोटिस, जानें वजह

निवार्चन विभाग के नोटिस ने जालौर जिले के बागौडा तहसील के भालनी ग्राम के एक मकान मालिक को पशोपेश में डाल दिया है।

राजस्थान: मकान मालिक को मिला मधुमक्खी का छत्ता हटाने का नोटिस

Rajasthan Election 2018: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से कराने को प्रयासरत राज्य के निवार्चन विभाग के नोटिस ने जालौर जिले के बागौडा तहसील के भालनी ग्राम के एक मकान मालिक को पशोपेश में डाल दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भालनी ग्राम के मतदान केन्द्र के पास स्थित एक मकान पर लगे मधुमक्खी के छत्ते से मतदान के दौरान मतदाताओं पर मधुमक्खियों द्वारा अचानक आक्रमण करने की अनहोनी को ध्यान में रखते हुए तहसीलदार और सहायक निवार्चन अधिकारी ने मकान मालिक मालाराम माली को एक नोटिस जारी किया है कि तीन दिन में मकान से मधमुक्खियों का छत्ता हटाकर निवार्चन विभाग को सूचित करे।

ये भी पढ़ें: Rajasthan assembly elections 2018: कांग्रेस के 152 उम्मीदवारों की सूची जारी, सभी कैंडिडेट्स के नाम यहां पढ़ें

वार्ता के अनुसार, छत्ता हटाने का खर्चा मकान मालिक को ही वहन करना होगा। यदि मधुमक्खियों का छत्ता नहीं हटाया जाता है और मतदान के दिन किसी अनहोनी के होने पर जिम्मेदारी मकान मालिक की तय की गयी है।

यह नोटिस विगत 14 नवम्बर को जारी किया गया है। मकान मालिक का कहना है कि छत्ता लगाने में उसकी कोयी भूमिका नहीं है। यह समझ में नहीं आ रहा कि मधुमक्खियों का दंड मुझे क्यों दिया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rajasthan election 2018 notice to remove beehive