DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजस्थान चुनाव 2018: राहुल गांधी ने दरगाह में चढ़ाई चादर, मंदिर में की पूजा अर्चना

Rahul Gandhi in Rajasthan Live Update: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को अजमेर की ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर अकीकत के फूल और चादर पेश कर जियारत की।

मंदिर में राहुल गांधी (ANI)

Rahul Gandhi in Rajasthan Live Update: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को अजमेर की ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर अकीकत के फूल और चादर पेश कर जियारत की। इस अवसर पर गांधी के साथ राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मौजूद रहे। 

वहीं, इसके बाद राहुल गांधी ने ब्रह्मा मंदिर में पूजा अर्चना की। दरगाह शरीफ में गांधी परिवार के खादिमों ने राहुल गांधी को परंपरागत तरीके से जियारत करवाई।

राहुल गांधी राजस्थान के पश्चिमी हिस्से जैसलमेर के पोकरण सहित तीन स्थानों पर चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। 

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को राजस्थान के अलग-अलग स्थानों पर चुनावी जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। 

प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को भीलवाड़ा, डूंगरपुर और कोटा में चुनावी रैलियों को संबोंधित करेंगे। वहीं, गृहमंत्री राजनाथ सिंह धौलपुर के राजाखेड़ा, बसेडी आर जयपुर के विराटनगर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नागौर के मकराना, सीकर के फतेहपुर, चुरू के रतनगढ़, बीकानेर के डूंगरगढ़ और जैसलमेर के पोखरण में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

ये भी पढ़ें: राजस्थान: बीजेपी नेता व मंत्री ने कहा, मुझे नहीं जिताया तो आत्महत्या कर लूंगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rajasthan assembly election 2018 rahul gandhi visit live update