PM Modi attacks on Congress During Madhya pradesh Chhatarpur Rally - छतरपुर की रैली में पीएम मोदी बोले, हाथ में सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए लोगों के दिमाग कंफ्यूज है, उनकी पार्टी फ्यूज हैं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छतरपुर की रैली में पीएम मोदी बोले, हाथ में सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए लोगों के दिमाग कंफ्यूज है, उनकी पार्टी फ्यूज हैं

PM Modi

मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि चुनाव आखिरी दौर में प्रवेश कर रहा है। जैसे-जैसे आखिरी दौर निकट आ रहा है बीजेपी के उत्साह बढ़ रहा है और कांग्रेस का कम हो रहा है। उन्होंने कहा कि अब वहां सरकार बनाने के सपने नहीं है, वहां कॉन किसकी जमानत बचाएगी ये चिंता का विषय है।

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की जनता राज्य में आए बदलाव की साक्षी है और ये बदलाव ना तो राजा लाए हैं, ना ही महाराज लाए हैं ये बदलाव तो शिवराज लाए हैं। हम देश के नौजवान को अपने पैरों पर खड़ा करना चाहते हैं, एम्पावरमेंट करना चाहते हैं, इसके लिए हम प्रधानमंत्री मुद्रा योजना लाए। 

बिना गारंटी के एक करोड़ का लोन देने की योजना बनाई

पीएम ने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के समय बैँकों की तिजोरी खाली कर दी गई और हमने बैंकों के दरवाजे खाले। बैंकों के ये दरवाजे धन्नासेठों के लिए बल्कि देश के नौजवानों के लिए खोले हैं और बिना गारंटी के एक करोड़ के लोन की योजना बनाई। अब तक मुद्रा योजना के तहत साढ़े 14 करोड़़ लोन को मंजूरी मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि देश के सवा सौ करोड़ हमारे हाईकमान है, हमारी सरकार किसी मैडम के रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार नहीं है। उन्होंने कहा कि हाथ में सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए लोगों के दिमाग कंफ्यूज है और उनकी पार्टी फ्यूज है।

जिसके दिल में दो माँ का प्यार होता है, उसे ही तो मामा कहते हैं

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तकलीफ ये है कि लोग शिवराज सिंह चौहान जी को मामा क्यों कहते हैं, जिसके दिल में दो माँ का प्यार होता है, उसे ही तो मामा कहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मोदी से मुकाबला करने की हिम्मत नहीं रही तो अब कांग्रेस के लोग मोदी की मां को गाली दे रहें है। कांग्रेस पार्टी अगर सोच रही है कि मोदी की मां को गाली देने से उनकी जमानत बच जायेगी तो वो समझ लें कि मध्यप्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी।

मैं कांग्रेस को हर एक मौके पर चुनौती देकर पराजित करते हुए आया हूं

पीएम ने कहा, पिछले 18 साल से सीना तान के मैं कांग्रेस को हर एक मौके पर चुनौती देकर पराजित करते हुए आया हूं और आज कांग्रेस इस स्तर तक गिर गयी है कि वो मेरी मां को चुनाव में घसीट लायी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जितनी गाली मामा शिवराज को देगी उतना ही जवाब मध्य प्रदेश के उनके भांजे और भांजी देने वाले हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modi attacks on Congress During Madhya pradesh Chhatarpur Rally