DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिवराज के खिलाफ नामांकन दाखिल करने से पहले बोले अरुण यादव- BJP का करेंगे पर्दाफाश

बुधनी ने कांग्रेस उम्मीदवार अरुण यादव (फोटो: एएनआई)

मध्यप्रदेश में 15वें विधानसभा चुनाव के लिए नामांकनपत्र दाखिल करने के अंतिम दिन शुक्रवार को राज्य में विभिन्न दलों के और निर्दलीय प्रत्याशी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र के संबंधित निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल कर रहे हैं। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा कि हम शिवराज सिंह चौहान को हराएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मेरी पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। हम बुधनी जीतेंगे और शिवराज जी से भूमाफिया, किसानों की खुदकुशी और रेपकेस के बारे में पूछेंगे। हम बीजेपी का पर्दाफाश करके रहेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी की विजय होगी और एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी।

 

सीहोर जिले की प्रतिष्ठित बुधनी विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने वाले यादव ने दावा किया कि पार्टी ने सीएम चौहान के खिलाफ चुनाव लड़ने का आदेश दिया है। वह पूरी ताकत से चुनाव मैदान में रहेंगे और चुनाव भी जीतेंगे। 

उन्होंने कहा कि वे बुधनी क्षेत्र के गांव-गांव में जाकर बीजेपी और उसके नेता शिवराज सिंह चौहान की असलियत आम लोगों को बताएंगे। बुधनी क्षेत्र में नर्मदा नदी के किनारे सबसे अधिक अवैध उत्खनन हो रहा है। उन्होंने राज्य में प्रत्येक वर्ग के परेशान होने का आरोप लगाया और कहा कि पंद्रह वर्ष के भाजपा के शासन में आम लोग परेशान हो चुके हैं। वे बदलाव चाहते हैं। अब कांग्रेस की सरकार बनेगी। 

एक सवाल के जवाब में अरुण यादव ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस को बहुमत हासिल होगा और इसके बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी तय करेंगे कि मुख्यमंत्री कौन होगा। अरुण यादव पूर्व उप मुख्यमंत्री सुभाष यादव के ज्येष्ठ पुत्र हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Madhya Pradesh Elections 2018: before filing nomination from Budhni Arun Yadav Says We will expose BJP