फोटो गैलरी

Hindi News चुनाव गुजरात चुनाव 2017भुज रैली: PM मोदी बोले- गुजरात मेरी 'आत्मा' व भारत मेरा 'परमात्मा'

भुज रैली: PM मोदी बोले- गुजरात मेरी 'आत्मा' व भारत मेरा 'परमात्मा'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय गुजरात दौरे का आज पहला दिन है। पीएम मोदी ने कच्छ पहुंचकर आशापुरा मंदिर में पूजा अर्चना की। पीएम मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण से पहले...

पीएम मोदी
1/ 2पीएम मोदी
Prime Minister Narendra Modi Bhuj Gujarat Visit live updates
2/ 2Prime Minister Narendra Modi Bhuj Gujarat Visit live updates
लाइव हिन्दुस्तान टीम। ,भुजMon, 27 Nov 2017 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय गुजरात दौरे का आज पहला दिन है। पीएम मोदी ने कच्छ पहुंचकर आशापुरा मंदिर में पूजा अर्चना की। पीएम मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण से पहले यहां पर बीजेपी के मेगा चुनाव प्रचार के पहले चरण का आगाज करेंगे। पीएम मोदी 27 नवंबर से 29 नवंबर तक सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में आठ चुनावी रैलियों  को संबोधित करेंगे। इन्हीं जगहों पर नौ दिसंबर को पहले वोटिंग होनी है। 

सबसे पहले कच्छ में 
सोमवार को पीएम मोदी सबसे पहले कच्छ के भुज में होंगे। यहां पर 11 बजे उनकी एक चुनावी रैली होगी। चुनावी रैली से पहले पीएम मोदी मां आशापुरा का आर्शीवाद लेने के लिए कच्छ के प्रसिद्ध माता नौमढ़ मंदिर जाएंगे। भुज के बाद पीएम मोदी इसके बाद वह राजकोट के जसदान शहर, अमरेली के धारी और सूरत जिले के कामरेज में सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री 29 नवम्बर को दक्षिण गुजरात में सोमनाथ के नजदीक मोरबी और प्राची गांवों में, भावनगर के पलीताना में और नवसारी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

आएंगे बीजेपी के स्टार प्रचारक भी 
गुजरात भाजपा प्रवक्ता भारत भाई पांड्या ने बताया है कि हर रैली को इस तरह से आयोजित किया गया है कि आसपास के पांच-छह विधानसभा क्षेत्रों के लोग इसमे शामिल हो सकें। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री गुजरात में 25 से 30 सभाओं को संबोधित करेंगे। 26 और 27 नवंबर को मोदी से पहले भाजपा के कई अन्य बड़े नेता पहले चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में प्रचार करेंगे। भाजपा की ओर से स्टार प्रचारकों में केंद्रीय मंत्री- राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरूण जेटली सुषमा स्वराज, योगी आदित्यनाथ और वसुंधरा राजे सहित कई बड़े नेता शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें