congress vice president rahul gandhi three days gujarat visit starts from wednesday for gujarat assembly election - राहुल का गुजरात दौरा कल से, BJP के गढ में सेंध लगाने का प्रयास DA Image
6 दिसंबर, 2019|6:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल का गुजरात दौरा कल से, BJP के गढ में सेंध लगाने का प्रयास

Rahul gandhi in Gujarat

गुजरात में तेज होती चुनावी धमक के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कल से एक बार फिर राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर होंगे। सौराष्ट्र के द्वारका से शुरू हुई पहली नवसर्जन गुजरात यात्रा तथा इसके बाद मध्य गुजरात में हुए इसके दूसरे चरण के बाद कल भरूच के जंबुसर से दक्षिण गुजरात में इसका तीसरा चरण शुरू होगा जो तीन नवंबर तक चलेगा और सूरत में समाप्त हो होगा। दक्षिण गुजरात को भाजपा का बडा गढ माना जाता है।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष दोषी ने बताया कि गांधी कल सुबह वह वडोदरा हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वह सडक मार्ग से भरूच के जंबुसर से 11 बजे से अपनी यात्रा शुरू करेंगे। तीन नवंबर तक वह छह जिलों भरूच, तापी, वलसाड, डांग, नवसारी और सूरत में कई सभाओं, रोड शो, कार्नर मीटिंग, किसानों, महिलाओं तथा अन्य समुदायों से संवाद जैसे कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 

दोषी ने बताया कि अगर तीन नवंबर को उनकी सूरत शहर में अंतिम सभा में शाम को जल्द हो जायेगी तो वह उसी दिन वापस नयी दिल्ली रवाना हो जायेंगे और यदि इसमें विलंब हुआ तो वह सूरत में रात्रि विश्राम कर अगले दिन यानी चार नवंबर को वापस लौटेंगे। 

मालूम है कि इस दौरे पर उनकी पास नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात भी हो सकती है। हार्दिक ने पहले उनके विरोध की बात कही थी पर अब कांग्रेस के साथ उनके संगठन की कोर समिति की कल की बैठक के बाद उनके तेवर नरम हो गये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:congress vice president rahul gandhi three days gujarat visit starts from wednesday for gujarat assembly election