DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छत्तीसगढ़ चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की रैली आज, राहुल गांधी भी ठोकेंगे ताल

PM Modi and Rahul Gandhi Rally (File Pic)

1 / 4PM Modi and Rahul Gandhi Rally (File Pic)

Prime Minister Narendra Modi at the Nava Karnataka Nirmana Parivartana Yatra in Bengaluru on Sunday,

2 / 4Prime Minister Narendra Modi at the Nava Karnataka Nirmana Parivartana Yatra in Bengaluru on Sunday, February 4, 2018.(Screenshot/ YouTube)

पीएम मोदी-राहुल गांधी

3 / 4पीएम मोदी-राहुल गांधी

PM Modi and Rahul Gandhi Rally (File Pic)

4 / 4PM Modi and Rahul Gandhi Rally (File Pic)

PreviousNext

छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव प्रचार के चरम पर पहुंचने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जगदलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से सीधे जगदलपुर पहुंचेंगे और जगदलपुर में पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद मोदी यहीं से वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे। मोदी की विधानसभा चुनावों के पहले चरण में यह इकलौती जनसभा होगी।

पहले चरण की सीटों पर भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह, कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी प्रचार कर चुके हैं। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह इस चरण की सभी सीटों पर प्रचार के लिए पहुंच चुके हैं। कुछ क्षेत्रों में तो उनकी एक से अधिक सभाएं हो चुकी है। विधानसभा के पहले चरण की 18 सीटों पर 10 नवंबर की शाम को प्रचार समाप्त हो जाएगा।। इन सीटों पर 12 नवंबर को मतदान करवाया जाएगा।

PM मोदी के हमशक्ल करेंगे कांग्रेस का प्रचार, बोले-अच्छे दिन नहीं आएंगे

राहुल आज से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय चुनावी दौरे पर
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। पार्टी महासचिव एवं प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने गुरुवार को बताया कि गांधी नियमित विमान से रायपुर पहुंचने के बाद यहां से हेलीकॉप्टर से 9 नवंबर को पहली जनसभा कांकेर जिले के पंखाजूर में संबोधित करेंगे। गांधी इसके बाद राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ में तथा जिले की दूसरी जनसभा डोंगरगढ़ में संबोधित करेंगे। गांधी इसके बाद मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के चुनाव क्षेत्र राजनांदगांव पहुंचेंगे और यहां रोड शो करेंगे। गांधी राजनांदगांव में ही रात्रि विश्राम भी करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष अगले दिन 10 नवंबर को चारामा में जनसभा संबोधित करेंगे। उनकी दूसरी जनसभा कोंडागांव में होगी। 

MP चुनाव: सरताज सिंह ने BJP छोड़ी, कुछ घंटों में कांग्रेस से मिला टिकट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pm narendra modi will start election campaign from chhattisgarh rahul gandhi ready for challenge