DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छत्तीसगढ़ में आज थम जाएगा चुनाव का शोर, राहुल गांधी की ताबड़तोड़ रैलियां

Last days of campaign in Chhattisgarh (ANI Twitter Pic)

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 12 नवंबर को होने जा रहे प्रचार का आज आखिरी दिन है। यानि, आज शाम को चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। चुनाव प्रचार को लेकर दो दिवसीय दौर पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज यहां पर धुआंधार तीन रैलियां करने जा रहे हैं। राहुल गांधी शनिवार की सुबह सबसे पहले राजनंदगांव के एक गुरुद्वारा में जाकर मत्था टेका।

राहुल गांधी की आज तीन रैलियां

छत्तीसगढ़ किले को बीजेपी से छीनने की कोशिश कर रही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी आज यहां पर तीन रैलियां करेंगे। राहुल गांधी ने शुक्रवार को राजनांदगांव में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी कर वादों की झड़ी लगा दी थी। राहुल गांधी आज कांकेर, कोठगोदाम और जगदलपुर में रैलियां करेंगे।

छत्तीसगढ़ के चुनावी मैदान में बीजेपी स्टार प्रचारक

छत्तीसगढ़ में चौथी बार मैदान फतह करने की कोशिश कर रही बीजेपी के चार स्टार प्रचारक आज करीब दर्जन भर रैलियां करेंगे। सुषमा स्वराज, योगी आदित्यनाथ और बाबुल सुप्रियो भी रैली और जनसभाएं कर वोट की अपील कर रहे हैं।

अमित शाह छत्तीसगढ़ के गरियाबंद पहुंचेंगे। वे यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए नगर के गांधी मैदान में तैयारियां कर ली गई है। इसके बाद शाह राजनांदगांव में रोड़ शो करेंगे। यही नहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ के लिए संकल्प पत्र का भी ऐलान करेंगे।

माओवाद प्रभावित छत्तीसगढ़ की 18 विधानसभा सीटों पर 12 नवंबर को पहले चरण का मतदान होना है। जबकि, 20 नवंबर को राज्य में दूसरे चरण के मतदान होंगे और वोटों की गिनती 11 दिसबंर को होगी।

ये भी पढ़ें: Poll:एमपी-छत्तीसगढ़ में कांटे की टक्कर, राजस्थान-तेलंगाना में CONG आगे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chhattisgarh election campaign ends today several rallies of Congress Chief Rahul Gandhi and Veteran BJP leaders