फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमचुंबन करने और गले मिलने पर युवा जोड़ा गिरफ्तार किया गया

चुंबन करने और गले मिलने पर युवा जोड़ा गिरफ्तार किया गया

पाकिस्तान में एक युवा जोड़े को कार में चुंबन करने और गले मिलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने खबर दी है कि जोड़े की उम्र करीब 18-19 साल है। उनके खिलाफ 'अश्लील...

चुंबन करने और गले मिलने पर युवा जोड़ा गिरफ्तार किया गया
एजेंसी,इस्लामाबादMon, 13 Aug 2018 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान में एक युवा जोड़े को कार में चुंबन करने और गले मिलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने खबर दी है कि जोड़े की उम्र करीब 18-19 साल है। उनके खिलाफ 'अश्लील कृत्य के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इस अपराध के तहत तीन महीने की सजा या जुर्माना या दोनों का प्रावधान है।

जांच अधिकारी जुल्फीकार अहमद ने बताया कि पुलिस को कल शिकायत मिली थी कि इस्लामाबाद के सिटी सेंटर में खड़ी एक कार में एक जोड़ा 'चुंबन कर रहा है और गले मिल रहा है। अहमद ने दावा किया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तब भी जोड़ा चुंबन कर रहा था।


खबर के मुताबिक, जोड़े को इस्लामाबाद के कराची कंपनी थाने ले जाया गया जहां उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।
आला पुलिस अफसर मोहम्मद बशीर ने भी दावा किया कि वे 'चुंबन कर रहे थे। खबर के मुताबिक, पार्क, शॉपिंग सेंटर जाने वाले युवा जोड़ों को पुलिस अधिकारी अक्सर तंग करते हैं, उन्हें ब्लैकमेल करते हैं और उगाही करते हैं।

सावर्जनिक स्थानों पर युवा जोड़ों का उत्पीड़न करने के आरोप में कई अधिकारियों पर पहले मामला दर्ज किया जा चुका है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें