DA Image
17 जून, 2020|3:23|IST

अगली स्टोरी

नौकरी दिलवाने का झांसा देकर युवती के साथ एक साल तक दुष्कर्म

gang rape from woman employee

राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर थाना क्षेत्र में  एक युवती को सरकारी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर एक वर्ष तक उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रहने वाले 27 वर्षीय  पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर आरोपी विजय उर्फ सोनू के विरुद्ध दुष्कर्म, धाोखादडी और अन्य धाराओं के तहत जीरो नम्बर मुकदमा दर्ज किया गया। 

 

पीड़िता की शिकायत  में बताया कि पीडिता की शादी आठ वर्ष पहले श्री विजयनगर के एक युवक से हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। लगभग एक वर्ष पूर्व वह पीहर पदमपुर से बस द्वारा श्रीविजयनगर ससुराल जा रही थी। रास्ते में साथ की सीट पर बैठे विजय उर्फ सोनू से उसकी जान पहचान हो गई। सोनू ने खुद को साधन संपन्न परिवार से और ऊंची पहुंच वाला बताया। जब सोनू को बातचीत के दौरान उसने बताया कि वह 12वीं तक शिक्षित है। सोनू ने उसे सरकारी नौकरी दिलवाने का झासा दिया । सोनू ने उसके फोन नंबर ले लिए जिस पर वह अक्सर उससे बातचीत करने लगा। सोनू ने कई बार उसे घर से बाहर कुछ स्थानों पर मिलने के लिए बुलाया। 

 

नौकरी का झांसा देकर उसकी इच्छा के विरुद्ध वह उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा। करीब एक वर्ष से सोनू उसका देहशोषण करता रहा। पीड़िता ने कल शाम को अपने पति के साथ थाने में पहुंच कर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:woman raped for a year by pretending to get her a job in sri ganganagar rajasthan