अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BF से धोखा मिला तो महिला ने सोशल मीडिया पर की सुसाइड की लाइव स्ट्रीमिंग

minor girl suicide

अपने पुरुष मित्र से धोखा मिलने पर 18 वर्षीय एक लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली और सोशल मीडिया पर आत्महत्या को लाइव स्ट्रीम कर दिया। सतनामपुरा थाने के एसएचओ एस. एस. पातर ने कहा कि महिला की पहचान होशियारपुर जिले की मनीषा के तौर पर हुई है, जो यहां के मानसा देवी नगर मोहल्ला में किराये के मकान में रह रही थी।

 

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की देर रात उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली और अपनी आत्महत्या को इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीम कर दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके कमरे में पाये गये नोट से पता चला कि अपने पुरुष मित्र से धोखा मिलने के कारण उसने आत्महत्या कर ली।

 

उन्होंने कहा कि नोट में उसके मित्र का नाम इंदर लिखा हुआ था, लेकिन उसका पता नहीं लिखा हुआ है और हम मामले की जांच कर रहे हैं। एसएचओ ने बताया कि महिला का शव सिविल अस्पताल के शवगृह में रखा हुआ है। उसके पिता एनआरआई हैं जो फ्रांस में बस गए हैं और मां का कुछ महीने पहले देहांत हो गया था। उन्होंने कहा, ''हमने उसके पिता को घटना से अवगत करा दिया है।

 

उन्होंने कहा, ''मनीषा यहां नौकरी की तलाश कर रही थी। हमने उसके मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए कॉल डिटेल्स खंगालेंगे। एसएचओ ने बताया कि भांदंसं की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman make live streaming of her suicide in hoshiarpur punjab