DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेटिंग एप्प पर मिले शख्स से मिलने गई लड़की की 14 टुकड़ों में मिली लाश, आरोपी ने कोर्ट में दिया अजीब बयान

woman found dead and her body chopped in to pieces

अमेरिका के नेब्रास्का इलाके में एक लड़की का शव कुछ दिन पहले मिला था जिसके बारे में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय महिला एक डेटिंग एप्प के जरिए आरोपी शख्स से दोस्ती की और उसके साथ डेट जाने का निश्चय किया। महिला जब से डेट पर गई तब से लौटकर नहीं आई फिर अंत में उसका शव कई टुकड़ों में कटा मिला। 

पुलिस ने डेटिंग एप्प से मिलने वाले आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया तो उसने पीड़िता के बारे में अजीबो गरीब बातें कहीं। आरोपी ने कहा कि महिला की जान फैंटेसी (कल्पना में डूबने की तीव्र इच्छा) की वजह से गई। उसने कहा कि महिला की फैंटेसी की वजह से ही उसने भद्दे तरीके से सहमति से शारीरिक संबंध बनाया था।


हैरानी की बात है जिस शख्स ने महिला से डेंटिंग एप्प के जरिए मिलने के बाद डेट पर गए उसकी प्रेमिक कुछ समय पहले ही पीड़िता से मिल चुकी थी। इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी 52 वर्षीय शख्स को और उसकी प्रेमिका को आरोपी बनाया है।

सोमवार को दोनों आरोपियों का अदालत में ट्रायल हुआ जिसमें कई बातें खुलकर सामने आईं। बचाव पक्ष के वकील ने अदालत को बताया कि सहमति से दोनों ने रफ सेक्स किया जिससे शरीर पर चोंट के निशान आ गए थे। वकील ने बताया कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान दुर्घटनावश उसकी मौत हो गई। लेकिन अभियोन पक्ष ने तर्क दिया महिला को जानबूज कर डेटिंग एप्प पर फंसाया गया और पन फिर मिलने के बहाने उसकी हत्या कर दी गई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman found dead who went on date with the man met via tinder her body chopped in 14 pieces