DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड :शख्स ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पूर्व पत्‍नी का गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट्स में डाली लकड़ी, मौत

woman gang raped by ex husband in jharkhand

झारखंड के जमताड़ा जिले से दिल्ली के निर्भया गैंगरेप जैसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स ने अपनी पूर्व पत्नी का अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पूर्व पत्नी का कथिततौर पर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं आरोपियों हैवानियत हदें पार करते हुए महिला के नाजुक अंगों में छड़ी जैसे कोई जीच डालकर दरिंदगी की।

घटना के बाद किसी के बाद महिला को किसी तरह से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना गुरुवार की है। इसके सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर ने बीएन सिंह ने हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया कि मामले में महिला का पूर्व पति गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी दो अन्य आरोपियों की तालाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार की को काली पूजा के मौके पर महिला पास के इलाके में नाटक देखने गई थी। यहां से उसे उसके पूर्व पति और दो अन्य लोगों ने उसे जबरन पास के खेतों में ले गए। यहां आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स में लकड़ी डाल दी। घटना नारायनपुर थाना के एक गांव की है।

महिला की चीख पुकार सुनकर सुबह मौके पर पहुंचे गांववालों ने उसे नारायनपुर कस्बे के एक अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत काफी नाजुक होने के बाद उसे यहां से जमताड़ा के सदर अस्पताल में रिफर कर दिया गया था। यहां महिला जब पहुंची तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला को अस्‍पताल ले जाने वाले लोगों ने बताया कि महिला उन्हें खेत में मिली है और घटना के लिए अपने पूर्व पति और दो अन्य लोगों को इसका गुनहगार बताया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman dies after her husband gang raped him with his friends in jamtara jharkhand