Woman commits suicide after her killing children husband and in-law arrested - महिला ने बच्चों को मारकर आत्महत्या की, पति और ससुर गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला ने बच्चों को मारकर आत्महत्या की, पति और ससुर गिरफ्तार

sagar businessman suicide case

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या करने वाली एक महिला के पति और ससुर को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गुजरात से पकड़ा गया।

गुजरात के कच्छ जिले के एक कस्बे में रहने वाली सीता वाविया (28) ने एक सितंबर को ठाणे के कावेसर स्थित अपने माता-पिता के घर में अपने चार एवं पांच वर्ष के दोनों बच्चों को फांसी लगाकर मार डाला और फिर खुद आत्महत्या कर ली थी।

 घटनास्थल से बरामद सुसाइड नोट में महिला ने इसके लिए अपने पति राजेश वाविया (30) तथा ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया था। महिला के माता-पिता की शिकायत पर महिला के पति और ससुराल वालों के खिलाफ जांच शुरू की गई।

शिकायत के मुताबिक, महिला का विवाह नवंबर 2011 में हुआ था । इसमें दावा किया गया है कि ससुराल वाले उसके साथ बहुत बुरा बर्ताव करते थे और इस बारे में उन्होंने पुलिस को कई बार शिकायत करने की कोशिश की।

इसमें आरोप लगाया गया है कि गुजरात की स्थानीय पुलिस ने पीड़िता की मदद नहीं की। महिला के पति और ससुराल वालों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman commits suicide after her killing children husband and in-law arrested