DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

...जब मेट्रो परिसर में ही महिला पर करने लगा 'गंदी हरकत', जानें पूरा मामला

Delhi Metro

गुड़गांव में एक महिला ने आरोप लगाया कि हुडा सिटी सेंटर पर अज्ञात व्यक्ति ने उस पर हस्तमैथुन किया। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला ने एक ट्वीट में कहा कि यह घटना 14 जून को रात नौ बजकर 30 मिनट पर उस समय हुई जब वह हुडा सिटी सेंटर स्टेशन परिसर के भीतर एक कपड़े के स्टोर से बाहर निकल रही थी।

महिला ने एक ट्वीट में दावा किया, ''मैं स्टोर के बाहर स्थित एक एस्केलेटर से उतर रही थी तभी मैंने अपने पीछे कुछ महसूस किया। जब मैं पलटी तो देखा कि एक व्यक्ति मेरे पीछे कुछ हरकतें कर रहा है और मुझे महसूस हुआ कि वह हस्तमैथून कर रहा है।

महिला ने दावा किया कि उसने आरोपी को थप्पड़ मारा और मदद के लिए चिल्लाई लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए नहीं आया और आरोपी वहां से भाग गया। उन्होंने आरोप लगाया कि निकट की पुलिस चौकी बंद थी जबकि जो पुलिसकर्मी कुछ दूरी पर थे, वह ऑटो चालक के साथ व्यस्त थे।

संपर्क करने पर डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना हुडा सिटी सेंटर मेट्रो परिसर में हुई लेकिन महिला ने सुरक्षा अधिकारियों के पास कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। उन्होंने कहा, ''महिला ने ट्वीट किया जिसके बाद हमने प्रतिक्रिया दी।

इस मामले में एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया गुड़गांव पुलिस की महिलाओं एवं बच्चों के खिलाफ अपराध से संबंधित प्रकोष्ठ ने मामले का संज्ञान लिया है और मेट्रो पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मेट्रो के स्टेशन अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित महिला से संपर्क किया है और आरोपी की पहचान और उसकी गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman Alleges Man Masturbated On Her At Gurgaon Metro Station