DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बड़ा खुलासा : शादीशुदा जिंदगी से नाखुश पत्नी ने गला दबाकर की रोहित शेखर की हत्या

apoorva killed rohit shekhar alone

शादीशुदा जिंदगी से नाखुश अपूर्वा शुक्ला तिवारी ने अपने पति रोहित शेखर की हत्या की। कई दिन से रोहित शेखर की हत्या की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बड़ा खुलासा किया। पुलिस ने आज हत्या के आरोप में अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि उसने रोहित शेखर की हत्या उस वक्त की गई जब रोहित शेखर नशे में था और अपने बेड पर लेटा हुआ था। पुलिस ने बताया कि बिना किसी के मदद के अपूर्वा ने अकेले की रोहित शेखर का दम घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, अपूर्वा ने 90 मिनट के भीतर ही अपूर्वा ने रोहित की हत्या कर दी थी और हत्या के सबूत मिटा दिए थे।


हत्या के जुर्म में गिरफ्तार अपूर्वा को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने तीन दिन की पूछताछ के बाद अपूर्वा को बुधवार को गिरफ्तार किया। 

apoorva
(रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा की फाइल फोटो)

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, रविवार को पुलिस अपूर्वा, एक नौकरानी और एक नौकर को पूछताछ के लिए किसी अज्ञात स्थान पर ले गई थी। इस गहन पूछताछ में ही पुलिस ने वीवीआई हत्याकांड का खुलासा किया।

पिछले गुरुवार को रोहित शेखर की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया था। 

दिल्ली पुलिस की सीएफएसएल टीम एक बार फिर रोहित शेखर के डिफेंस कॉलोनी आवा पहुंची और सीन को दुहराया। पुलिस ने इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे एनडी तिवारी के बेटे की हत्या से जुड़े सबूत भी इकट्ठे किए।


15 अप्रैल की रात रोहित शेखर की सो गया जिसके अगले दिन 4 बजे रहस्यमई तरीके से उसकी मौत होने की बात पता चली थी। हैरानी की बात यह है अगले दिन चार बजे तक रोहित शेखर के कमरे कोई नहीं गया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:unhappy with marriage apoorva shukla smothered rohit shekhar to death reveals delhi police