Uber Bike taxi driver said to American girl I love U know what happened then - बाइक टैक्सी चालक अमेरिकी युवती से बोला, I Love U, जानें आगे क्या हुआ DA Image
23 नवंबर, 2019|5:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक टैक्सी चालक अमेरिकी युवती से बोला, I Love U, जानें आगे क्या हुआ

bike taxi driver  representative image

1 / 2bike taxi driver: representative image

bike taxi driver

2 / 2bike taxi driver

PreviousNext

राजधानी लखनऊ में हजरतगंज के सिकन्दरबाग से उबर बाइक टैक्सी से न्यू हैदराबाद स्थित कार्यालय जा रही 23 वर्षीय अमेरिकी युवती से चालक ने रास्ते में छेड़छाड़ की। युवती के टोकने पर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसे सुंदर बताते हुए 'आई लव यू' बोल दिया। ट्रैफिक जाम के चलते रफ्तार कम होते ही युवती उसकी बाइक से उतर गई और कार्यालय के साथियों को घटना की सूचना दी। विदेशी युवती से छेड़छाड़ की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपी विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

इंस्पेक्टर राधा रमण सिंह ने बताया कि अमेरिका निवासी युवती करीब तीन महीने से हजरतगंज के राणा प्रताप मार्ग स्थित  एक बिल्डिंग में किराये पर रह रही है। वह महानगर के न्यू हैदराबाद स्थित मेधा लर्निंग फाउंडेशन में शिक्षिका है। युवती के मुताबिक हाल ही में उसने पॉलीटेक्निक में स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम चलाया था। बुधवार सुबह 10:30 बजे उसने कार्यालय जाने के लिए उबर बाइक टैक्सी बुक कराई। कुछ देर बाद उबर बाइक टैक्सी के चालक विजय कुमार ने उसे फोन किया  और सहारागंज रोड पर वन-वे होने की बात कहते हुए उसे सिकन्दरबाग चौराहे पर बुलाया। चौराहे पर पहुंच कर युवती उसकी बाइक पर बैठ गई। 

बाइक पर क्रॉस बैठने पर जोर दिया
युवती के मुताबिक वह दोनों पैर एक तरफ करके बाइक पर बैठी थी। संकल्प वाटिका पहुंचने पर आरोपी ने बाइक रोक दी और उस पर दोनों तरफ पैर करके बैठने के लिए जोर दिया। आरोपी ने तर्क दिया कि क्रॉस बैठने पर बाइक का बैलेंस अच्छा रहता है। हालांकि युवती ने वैसे बैठने से मना कर दिया जिसके बाद उसने बाइक आगे बढ़ाई। इसके बाद उसने जान-बूझकर बाइक लहराना शुरू कर दिया। युवती के मना करने पर वह छेड़छाड़ पर उतारू हो गया। 

गंतव्य से आगे ले गया आरोपी 
युवती का कहना है कि गोमती पुल पार करने के बाद उसे बाएं मुड़कर न्यू हैदराबाद कालोनी में जाना था। लेकिन, आरोपी ने बाइक नहीं रोकी और निशातगंज की तरफ जाने लगा। युवती ने विरोध करते हुए शोर मचाने की बात कही तो आरोपी ने राजकीय कॉलेज के आगे से गली में बाइक मोड़ दी। इस दौरान आरोपी ने उससे कहा कि.. 'मैडम, यू आर वैरी ब्यूटीफुल, आई लव यू।'इस पर युवती ने उसे फटकार लगाते हुए तुरंत बाइक रोकने को कहा लेकिन वह नहीं माना। आगे जाकर बंधा रोड के पास ट्रैफिक के चलते उसने बाइक धीमी की तो युवती कूद गई। फटपाथ पर गिरने से वह चोटिल भी हो गई। 

पुलिस ने घर से किया गिरफ्तार 
कार्यालय पहुंच कर युवती ने सह कर्मियों को घटना की जानकारी दी। दोपहर 12:30 बजे वह सहयोगियों के साथ हजरतगंज कोतवाली पहुंची और शिकायत की। सीओ ने बताया कि बुकिंग हिस्ट्री से बाइक टैक्सी का नंबर निकाला गया। पता चला कि आरोपी विजय कुमार इंदिरानगर के ए-ब्लॉक में आम्रपाली चौराहे के पास रहता है। एसआई राहुल सोनकर व  विनोद सोनकर की टीम ने उसके घर पर दबिश दी जहां वह खाना खाते हुए मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। सीओ ने बताया कि विजय मूल रूप से फिरोजाबाद का रहने वाला है। वह करीब आठ महीने से बाइक टैक्सी चला रहा था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uber Bike taxi driver said to American girl I love U know what happened then