फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमभदोही में दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर, चाकूबाजी

भदोही में दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर, चाकूबाजी

यूपी में भदोही जिले शहर के हिम्मतपुर बकुचियां मोहल्ले में शनिवार को दो पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर चले। इस दौरान महिलाओं समेत आधा दर्जन को चोटें आईं। धारदार हथियार से प्रहार करने के कारण 26 वर्षीय...

भदोही में दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर, चाकूबाजी
निज संवाददाता,भदोहीSun, 19 Apr 2020 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में भदोही जिले शहर के हिम्मतपुर बकुचियां मोहल्ले में शनिवार को दो पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर चले। इस दौरान महिलाओं समेत आधा दर्जन को चोटें आईं। धारदार हथियार से प्रहार करने के कारण 26 वर्षीय वारिस अली नामक युवक को गंभीर चोटें आईं। उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। 

उक्त मोहल्ला निवासी वारिस अली के परिजनों का कहना है कि पड़ोसियों द्वारा मोहल्ले में जुआ खेलवाने का काम किया जाता है। इतना ही नहीं, उनका मकान बड़ा है। घर की महिलाएं जब स्नान करती हैं तो उन पर फब्तियां कसी जाती हैं। इसी का विरोध करने पर शनिवार को उस पर चाकू व कैंची से वार दिया गया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं। बीच बचाव करने आई महिलाओं को भी चोटें आई।

उधर, आरोपितों ने पीड़ित परिजनों पर अकारण ही विवाद व पत्थरबाजी का आरोप लगाया। शहर कोतवाल श्रीकांत राय ने बताया कि बैठक में होने के कारण वे मौके पर नहीं पहुंचे थे। मामले में पक्षों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। मोहल्ले में अब भी तनाव बना हुआ है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें