tuition teacher was beaten up for allegedly molesting a girl - ट्यूशन पढ़ाते वक्त बच्ची को गलत ढंग से छू रहा था शिक्षक, लोगों ने धुना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्यूशन पढ़ाते वक्त बच्ची को गलत ढंग से छू रहा था शिक्षक, लोगों ने धुना

Molestation (Symbolic Image)

गिरिडीह के गावां थाना क्षेत्र के चेरवा गांव में बुधवार को अधेड़ शिक्षक ने 10 वर्षीया मासूम के साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद परिजन और ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। आरोपी पारा शिक्षक मध्य विद्यालय चेरवा में कार्यरत है। 

बुधवार की सुबह आठ बजे ट्यूशन पढ़ाने के दौरान बच्ची के शरीर को शिक्षक गलत नीयत से छू रहा था, जिसे गांव की महिलाओं ने देख लिया। इसके बाद सूचना पर बच्ची के परिजन और गांव के कई महिला-पुरुष इकट्ठा हो गए। इसके बाद आरोपी पारा शिक्षक दशरथ विश्वकर्मा की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान शिक्षक हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आए। फिलहाल, पिटाई के बाद शिक्षक को छोड़ दिया गया। घटना की जानकारी मुखिया समेत जनप्रतिनिधियों को दी गई। ग्रामीण पूरे मामले में पंचायत कर आरोपी शिक्षक को दंड देने का मन बना रहे हैं। इसको लेकर देर शाम गांव में पंचायत भी हुई, परंतु ग्रामीण किसी ठोस निर्णय पर नहीं पहुंच सके। गुरवार को पुन: पंचायत होगी और मामले को पंचायत स्तर पर निपटाने की योजना है। फिलहाल, पुलिस ने ऐसे किसी मामले की जानकारी से इनकार किया है। शिक्षक की पिटाई और माफी मांगने का वीडियो दिनभर वायरल हुआ। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tuition teacher was beaten up for allegedly molesting a girl