DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मॉब लिंचिंग! बच्चा चोरी के शक में किन्नर की पीट-पीटकर हत्या

पश्चिम बंगाल के जलाईगुड़ी में भीड़ द्वारा एक किन्नर की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। देश अगल अलग हिस्सों आ रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं में यह ताजा मामला है।


घटना सोमवार की है। इलाके में एक किन्नर घूमता नजर आया तो कुछ लोगों को शक हुआ कि वह बच्चा चोरी के फिराक में घूम रहा है। इसके बाद इलाके की भीड़ अकेले किन्नर पर टूट पड़ी और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। रेल की पटरियां पार कर किन्नर का लोगों ने पहले पीछा किया और फिर पकड़ककर बुरी तरह से उसकी पिटाई की। बताया जा रहा है कि घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें बेकाबू भीड़ किन्नर की पिटाई करते नजर आ रही है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक लोगों ने मार-मारकर अचेत कर दिया था। इसके बाद कुछ लोगों ने उसे निकट के अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया लेकिन चोंटें गंभीर होने के कारण उसे बचाया नहीं जा सका।

पुलिस ने बताया कि ऐसा लोगों ने अफवाहों के चलते किया है क्योंकि अभी तक इलाके में एक भी बच्चा चोरी की शिकायत नहीं मिली। आरोपियों में से 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

 

हाल ही में राजस्थान के अलवर में एक बार फिर मॉब लिंचिंग की वारदात सामने आई थी, अलवर के थलसा गांव में हरीश जाटव नाम के शख्स की भीड़ ने इस कदर पिटाई की कि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला गुरुवार है जब हरीश जाटव अपनी बाईक से आ रहे थे तभी चौपानकी पुलिस स्टेशन के पास उसकी बाइक एक बुजुर्ग महिला से टकरा गई।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:transgender beaten to death by mob in Jalpaiguri west bengal